September 27, 2024

मैटरनिटी फोटोशूट्स करा रही हैं गौहर खान

0

बॉलीवुड वालों में मैटरनिटी फोटोशूट की खूब धूम है। बी-टाउन की हर एक्ट्रेस मां बनने से पहले बेबी बंप में क्यूट-क्यूट फोटोशूट करवाती हैं। वो भी स्पेशल मैटरनिटी आउटफिट में। यह चलन आम लोगों के घरों में भी दस्तक दे चुका है। फिलहाल प्रेग्नेंसी पीरियड को एंज्वाय कर रही हैं एक्ट्रेस गौहर खान। मां बनने की खुशी उनकी हर तस्वीर से झलकती है। वैसे हो भी क्यों ना। आखिर शादी के दो साल बाद वह 39 की उम्र में मां बनने वाली हैं। आजकल गौहर छह महीने की प्रेग्नेंट हैं। वह इन दिनों शानदार मैटरनिटी फोटोशूट्स करा रही हैं। इनमें खास है ट्रडिशनल लुक। बता दें कि गौहर खान और जैद की ष्शादी दो साल पहले हुई थी। दोनों ने पेरंट्स बनने की न्यूज रील के जरिए दी थी। दस लेख के जरिए नजर डालते हैं गौहर खान के शानदार मैटनिटी फोटोशूट पर एक नजर।

पिंक गाउन में गौहर खान बहुत सुंदर लग रही हैं। यह गाउन पूरी तरह से इंडियन टच में है। मालूम चला है कि यह गाउन अहमादाबाद के फैशन हाउस शिवाली से लिया गया है। गाउन की बात करें तो का स्पेशल फीचर है स्ट्रैपी स्लीव्स, जिसमें कट-आउट डिटेलिंग की गई है। इनमें जड़ी स्वारोवस्की क्रिस्टल्स इसे सबसे सुंदर बना रहे हैं। फिटिंग की बात करें तो कमर तक इसकी टाइट फिटिंग कर्व्स को उभार रही है। वेस्टलाइन के बाद फ्लेर को नेट फैब्रिक से जोड़ा गया है। अंदर की तरफ मैचिंग शिमरी लुक वाला फैब्रिक जोड़ा गया है। इस गाउन में स्पेशल फीचर हैं सिल्वर स्पार्कल्स और गौहर खान का क्यूट-क्यूट बेबी बंप।

एक मैटरनिटी फोटोशूट में गौहर खान ने पहना है ग्रीन शेड का अनारकली सूट। इस सूट को फिटिंग से ज्यादा उस पर किया गया वर्क खास बना रहा है। वर्क की बात करें तो इस सूट पर हैवी एंब्रॉइडरी की गई है। साथ ही किया गया है हैवी सीक्वन वर्क। इस सूट की लुक को गौहर ने दुपट्टे से और बढ़ाया है। दो रंग के दुपट्टे से सूट की खूबसूरती बहुत बढ़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *