September 27, 2024

ईडन पोलानी को डेट करना लियोनार्डो डिक्रैप्रियो को पड़ रहा है भारी

0

वैसे तो हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिक्रैप्रियो को लोग पहले से जानते होंगे, लेकिन पूरी दुनिया में उन्हें जो पॉप्युलैरिटी मिली थी, वो 'टाइटैनिक' (1997) फिल्म से मिली थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कई हिट मूवीज कीं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही। इन दिनों उनका नाम ईडन पोलानी संग जुड़ रहा है और 19 साल की एक्ट्रेस को डेट करने के कारण उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई जा रही है। आइये जानते हैं कि पूरा मामला क्या है!

50 साल के Leonardo DiCaprio को पहली बार ईडन पोलानी के साथ तब देखा गया था, जब वो एक पार्टी में आसपास बैठे दिखे थे। इससे पहले हॉलीवुड एक्टर मॉडल और एक्ट्रेस Camilla Morrone को डेट कर रहे थे, लेकिन पिछले साल इनका रिश्ता टूट गया था। ट्विटर पर उस फोटो को लेकर बवाल मचा हुआ है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लियोनार्डो को 19 साल की एक्ट्रेस को डेट करने के लिए ताने मारे जा रहे हैं।

एक यूजर ने कहा, 'लियोनार्डो डिकैप्रियो की गर्लफ्रेंड इतनी छोटी है कि उसका हाई स्कूल का एक्सपीरियंस कोविड-19 की वजह से बाधित हो गया था।' दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया किया कि उनकी नई गर्लफ्रेंड का जन्म तब भी नहीं हुआ था, जब उनकी फिल्म 'टाइटैनिक' (1997) रिलीज हुई थी। एक और यूजर ने ऑस्कर अवॉर्ड विनर एक्टर के इस रवैये को 'शिकारी' कहा।

इन मॉडल संग जुड़ा लियोनार्डो का नाम
बता दें कि लियोनार्ड की पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रही है। वो कई मॉडल को डेट किया है। उनका नाम ब्राजील की मॉडल Gisele Bundchen, इजरायली मॉडल Bar Refaeli और जर्मन मॉडल Toni Garrn संग जुड़ चुका है।

लियोनार्डो की अपकमिंग मूवी
वर्कफ्रंट की बात करें तो लियोनार्डो डिकैप्रियो को मार्टिन स्कॉर्सेज़' की 'किलर्स ऑफ़ द फ्लावर मून' में देखा जाएगा, जो डेविड ग्रैन की इसी नाम की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब पर आधारित है। इसमें लिली ग्लैडस्टोन, ब्रेंडन फ्रेजर, रॉबर्ट डी नीरो और जेसी पेलेमन्स भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *