September 27, 2024

राठी परिवार गया बृजमोहन अग्रवाल की बेटी की शादी में, हो गया 1 करोड़ की चोरी

0

दुर्ग

रोड कॉन्ट्रैक्टर पंकज राठी परिवार के साथ 5 जनवरी को पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल की बेटी की शादी में शामिल होने वाले गया था और इसी का चोरों ने फायदा उठा लिया और दुर्ग के ओल्ड आदर्श नगर स्थित निवास से डेढ़ किलो सोना, 15 किलो चांदी और 10 लाख रुपए नगद सहित लगभग एक करोड़ रुपए की चोरी कर फरार हो गए। पद्मनाभपुर थाना पुलिस फिलहाल चोरों की तलाश में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार पंकज राठी अपने ओल्ड आदर्श नगर स्थित निवास में ताला लगाकर 5 फरवरी को रायपुर में बृजमोहन अग्रवाल के घर वैवाहिक समारोह में शामिल होने चले गए और 6 फरवरी को शादी संपन्न हुई। 7 फरवरी को उन्हें पड़ोसियों ने फोन कर बताया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है और वे तत्काल वहां पहुंच और देखा तो घर का ताला टूटा हुआ था और सभी अलमारिया टूटी हुई थी और सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने तत्काल पद्मनाभपुर पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी और जांच-पड़ताल में पता चला कि अज्ञात चोर ने डेढ़ किलो सोना, 15 किलो चांदी और 10 लाख रुपए नगद सहित लगभग एक करोड़ रुपए लेकर चंपत हो गया।

पद्मनाभपुर थाना पुलिस और साइबर सेल की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बताया जाता है कि पंकज राठी रोड कॉन्ट्रैक्टर हैं, उनके साले की शादी पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की बेटी के साथ संपन्न हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *