September 27, 2024

स्‍वामी के बाद सपा की तैयारी, अखिलेश यादव बोले- ‘योगी जी पीठ से आए हैं…सदन में पूछूंगा शूद्र की परिभाषा’ बुलंदशहर श्री रामचरित मानस पर सपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान के बाद शुरू हुई सियासत खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है। अब बजट सत्र में सदन के अंदर यह मुद्दा गर्माने की तैयारी है। समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने इसके संकेत दिए हैं। स्‍वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर टिप्‍प्‍णी करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अब सदन ‘शूद्र’ की परिभाषा पूछने की बात कही है। बुधवार को बुलंदशहर पहुंचे अखिलेश ने कहा कि योगी जी पीठ से आए हैं उन्हें ज्यादा ज्ञान होगा, मैं सदन में मुख्यमंत्री जी से जरूर पूछूंगा कि शूद्र की परिभाषा क्या है? अखिलेश बुलंदशहर में एनसीपी के राष्ट्रीय महासचिव केके शर्मा की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। अखिलेश यादव ने पत्रकारों से वार्ता में तंज कसते हुए कहा कि यूपी में दो करोड़ रुपये शिक्षा का बजट आया है, आजकल उसका प्रचार-प्रसार ज्यादा हो रहा है। भाजपा बताए यूपी में कितने उद्योग लगे। महागठबंधन की तैयारी अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ एनसीपी प्रमुख शरद पवार, तेलंगाना के सीएम के.चंद्रशेखर राव और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, बिहार के सीएम नीतीश भी महागठबंधन बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

0

 बुलंदशहर 
श्री रामचरित मानस पर सपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान के बाद शुरू हुई सियासत खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है। अब बजट सत्र में सदन के अंदर यह मुद्दा गर्माने की तैयारी है। समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने इसके संकेत दिए हैं। स्‍वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर टिप्‍प्‍णी करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अब सदन 'शूद्र' की परिभाषा पूछने की बात कही है। बुधवार को बुलंदशहर पहुंचे अखिलेश ने कहा कि योगी जी पीठ से आए हैं उन्हें ज्यादा ज्ञान होगा, मैं सदन में मुख्यमंत्री जी से जरूर पूछूंगा कि शूद्र की परिभाषा क्या है?

अखिलेश बुलंदशहर में एनसीपी के राष्ट्रीय महासचिव केके शर्मा की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। अखिलेश यादव ने पत्रकारों से वार्ता में तंज कसते हुए कहा कि यूपी में दो करोड़ रुपये शिक्षा का बजट आया है, आजकल उसका प्रचार-प्रसार ज्यादा हो रहा है। भाजपा बताए यूपी में कितने उद्योग लगे।

महागठबंधन की तैयारी अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ एनसीपी प्रमुख शरद पवार, तेलंगाना के सीएम के.चंद्रशेखर राव और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, बिहार के सीएम नीतीश भी महागठबंधन बनाने का प्रयास कर रहे हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *