September 23, 2024

भाजपा कार्यकतार्ओं की सक्रियता से घबराए भूपेश करवा रहे रक्तपात : अरुण साव

0

रायपुर

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में अपनी पराजय सुनिश्चित देखकर कांग्रेस पार्टी भाजपा कार्यकतार्ओं की टारगेट किलिंग के षड्यंत्र पर उतर आई है। भाजपा कार्यकतार्ओं को प्रशासन के राजनीतिकरण के जरिए मौत के घाट उतारा जा रहा है। यह कोई इत्तेफाक नहीं है। सोची समझी सुनियोजित साजिश के तहत भाजपा के कार्यकतार्ओं को निशाना बनाया जा रहा है। हाल ही में पिछले 30 दिनो में भाजपा के 4 जुझारू संकल्पशील कार्यकतार्ओं की हत्या की गई है। पत्रकारवार्ता में प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल उपस्थित रहें।

यह सीधे तौर पर राजनीतिक हत्या है और कांग्रेस की सरकार के संरक्षण में इस तरह की नृशंस हत्याएं हो रही हैं और कांग्रेस मौन है।कांग्रेस यह समझ चुकी है कि अब वह सत्ता से बाहर हो रही है तो पैर उखड़ते देख कांग्रेस के हाथ फूल गए हैं और वह बस्तर में चुनाव जीतने के लिए रक्तपात का सहारा ले रही है। कांग्रेस समझती है कि हिंसा में भाजपा के कार्यकतार्ओं की हत्या कराने से भाजपा कार्यकतार्ओं का जोश कम हो जाएगा अथवा वह इस कांग्रेस प्रायोजित आतंक से भयभीत हो जाएंगे। कांग्रेस ऐसा समझती है तो वह गलतफहमी पाल कर बैठी है। भाजपा कार्यकर्ता संघर्ष की कोख से उत्पन्न हुए बलिदानी कार्यकर्ता हैं।

श्री अरुण साव ने कहा घटनाक्रम देखने लायक है जगदलपुर में बस्तर जिला मंत्री बुधराम करटाम की हत्या, एक नारायणपुर में जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की छोटेडोंगर में घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, बीजापुर में मंडल अध्यक्ष नीलकंठ कक्केम को जंगल में घेरकर उनके परिवार के सामने नृशंस हत्या, एक दंतेवाड़ा में पूर्व सरपंच रामधर अलामी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दहशत का माहौल बनाया जा रहा है। हमारे कार्यकतार्ओं ने हमेशा शांति की स्थापना के लिए प्राण की बाजी लगाई है। हम डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के अनुयायी हैं। हमने कश्मीर में बलिदान दिया हैं और कश्मीर को शांति की राह पर लाने के लिए ऐतिहासिक कदम उठाए हैं। धारा 370 और 35 ए खत्म की है। इसी तरह भाजपा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के आतंक का लोकतांत्रिक तरीके से डटकर मुकाबला कर रही है और यकीनन हम जीत हासिल करके बस्तर और छत्तीसगढ़ को आतंक से मुक्त करा कर विकास के रास्ते पर ले जाएंगे।

श्री अरुण साव ने कहा ने  कांग्रेस सरकार लगातार भाजपा कार्यकतार्ओं की सुरक्षा भी कम कर रही है ऐसे में यह बात और साफ हो जाती है कि यह टारगेट किलिंग है। चुनाव में अपनी हार को देखते हुए कांग्रेस भाजपा कार्यकतार्ओं की निर्मम हत्या  करवाकर छत्तीसगढ़ की राजनीति को कलंकित करने का काम कर रही है एक तरफ हत्या दूसरी तरफ झूठे मुकदमे और तीसरी तरफ जिला बदर करने के नोटिस जनता सब देख रही है हम चुनौती देना चाहते हैं कि कांग्रेस ने यह सब बंद नहीं किया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *