September 28, 2024

पाकिस्तान के दिग्गज जावेद मियांदाद की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती; वीडियो जारी कर हेल्थ को लेकर खुद दी अपड

0

पाकिस्तान

पाकिस्तान के दिग्गज जावेद मियांदाद के स्वास्थ्य को लेकर शुक्रवार (17 फरवरी) को कई तरह की अफवाह सोशल मीडिया पर चल रही थी। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि जावेद मियांदाद की तबीयत अचानक बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा है। हालांकि पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान और महान बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने शुक्रवार को उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि उनकी तबीयत काफी ज्यादा खराब है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं और अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए गए हुए हैं।

सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य को लेकर चल रही अफवाहों के बारे में जैसे ही उनको पता चला, उन्होंने अस्पताल में रहते हुए ही एक वीडियो संदेश जारी किया और प्रशंसकों से कहा कि उनकी बीमारी गंभीर नहीं है।
 

उन्होंने वीडियो में कहा, ''मैंने सुना है कि लोग मेरी हेल्थ को लेकर चिंतित हैं। लेकिन मैं ये स्पष्ट करना चाहूंगा कि हल्का सिरदर्द होने के कारण मैं अस्पताल में एक चेकअप के लिए आया हूं। चिंता की कोई बात नहीं है और मैं जल्द ही घर वापस जाऊंगा।''

जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान के लिए 124 टेस्ट और 233 एकदिवसीय मैच खेले। वह 1992 के विश्व कप में पाकिस्तान की विजयी टीम का भी हिस्सा थे। कराची में जन्मे इस खिलाड़ी ने अपना वनडे डेब्यू 1975 में किया था, लेकिन एक साल बाद उन्हें टेस्ट कैप मिला। उन्होंने 1996 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *