September 27, 2024

आतंकवाद को पनाह देने वाला पाकिस्तान हमलों पर बहा रहा आंसू, पीएम शरीफ बोले- जड़ से खत्म कर देंगे

0

नई दिल्ली
आतंकवाद को अपने देश में पनाह देने वाला पाकिस्तान आज खुद ही पछता रहा है। पाकिस्तान में लगातार हो रहे आतंकी हमलों के बाद देश के हुक्मरान इस पर आंसू बहा रहे हैं। पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ ने कराची पुलिस मुख्यालय में हुए आतंकी हमले की निंदा की है। शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को जड़ से खत्म कर देगा। शहबाद शरीफ ने कराची में हुए आतंकी हमलों के बाद ट्वीट किया है। शरीफ ने कहा, "मैं कराची में पुलिस पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं और हमले को विफल करने वाले बहादुर पुलिस और कानून कर्मियों को सलाम करता हूं।" शरीफ ने आगे कहा कि आतंकवादी शायद यह भूल गए हैं कि पाकिस्तान ही वह राष्ट्र है जिसने अपनी वीरता और साहस से आतंकवाद को परास्त किया है।

आतंकवाद का सफाया करेगा पाकिस्तान
शरीफ ने आगे कहा कि पाकिस्तान न केवल आतंकवाद का सफाया करेगा, बल्कि आतंकवादियों को न्याय के कठघरे में लाकर उन्हें खत्म कर देगा। उन्होंने कहा कि पिछले दो दशकों में इस देश ने अपने ही खून से आतंकवाद का मुकाबला किया। इस महान देश ने इस परीक्षा की घड़ी में भी इस बुराई को हमेशा के लिए खत्म करने का संकल्प लिया है।
 
पांच आतंकियों समेत आठ लोगों की मौत
गौरतलब है कि शुक्रवार को कराची मुख्यालय पर आतंकियों ने अचानक हमला कर दिया। जबरदस्त गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 घायल हो गए। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में पांच आतंकियों को ढेर कर दिया। हमले की जिम्मेदारी तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *