September 26, 2024

टीम सलेक्शन पर भड़के फैंस, BCCI से कहा- आप गधे को घोड़ा नहीं बना सकते

0

नई दिल्ली
रविवार 19 फरवरी की शाम को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान किया। चयनकर्ताओं की समिति ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैच और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया। टेस्ट टीम में दो खिलाड़ियों को देखकर फैंस आग बबूला हो गए। इनमें केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव का नाम है। एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि आप गधे को घोड़ा नहीं बना सकते। दरअसल, भारत की टेस्ट टीम में एक बार फिर से केएल राहुल को जगह मिली है, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों की 3 पारियों में 40 रन भी नहीं बना सके। वहीं, सूर्यकुमार यादव को भी मौका दिया गया है, जो सीरीज का पहला मैच खेले थे। उसमें फ्लॉप रहे थे और दूसरे मैच में श्रेयस अय्यर के लिए उन्हें अपनी जगह छोड़नी पड़ी थी। इसके अलावा सरफराज खान अभी भी टीम का हिस्सा नहीं है। यही कारण है कि फैंस बीसीसीआई पर भड़के हैं।

एक क्रिकेट फैन ने बीसीसीआई के टीम सलेक्शन वाले ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "शर्म करो। केएल राहुल फेल खिलाड़ी हैं। आप एक गधे को यह कहकर घोड़ा नहीं बना सकते कि आप एक घोड़ा हैं। ईश्वरन सरफराज या जायसवाल या शॉ को चुनें। यह धोखाधड़ी है। इतना सपोर्ट क्यों देना? उन्होंने अपने करियर में क्या हासिल किया है? शुद्ध पक्षपात है ये। युवाओं को मौका कब मिलेगा?"

वहीं, एक अन्य क्रिकेट फैन ने लिखा, "अभी भी वही पुरानी टीम। टेस्ट टीम में दो अयोग्य खिलाड़ी केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव हैं। टीम बीसीसीआई अपने सबसे अच्छे रूप में।" एक अन्य फैन ने लिखा, "BCCI के पसंदीदा खिलाड़ी केएल अपनी शानदार फॉर्म के कारण खेलना जारी रखे हुए हैं। केएल दूसरी पारी में सिर्फ 99 रन से शतक से चूक गए। शाबाश बीसीसीआई, गिल जैसे खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखो।"

मितेश पटेल नाम के एक ट्विटर यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि केएल राहुल अभी भारतीय टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया आपके पास अभी भी टेस्ट सीरीज बराबर करने का मौका है। वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल अभी भी टीम का हिस्सा हैं, लेकिन सरफराज नहीं। यह बोर्ड एक मजाक है।"

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए भारत की टेस्ट टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, उमेश यादव और जयदेव उनादकट।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed