September 25, 2024

ईडी के 95 फीसदी छापे विपक्षी नेताओं के ठिकानों पर : खड़गे

0

नई दिल्ली

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने  भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि 95 फीसदी छापे विपक्षी नेताओं, खासकर उनकी पार्टी के नेताओं पर होते हैं। यह प्रतिक्रिया प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कांग्रेस अधिवेशन से पहले छत्तीसगढ़ में छापेमारी के बाद आई है।

खड़गे ने ट्विटर पर कहा, यह बीजेपी की कायरतापूर्ण हरकत है, लेकिन कांग्रेस इन हथकंडों से झुकने वाली नहीं है। बीजेपी पर फेयर एंड लवली योजना चलाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने कहा कि, जो लोग उनके साथ जुड़ते हैं, वे अचानक ईमानदार हो जाते हैं और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, चाहे वह हिमंत बिस्वा सरमा हों या शुभेंदु अधिकारी।

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने आरोप लगाया, प्रधानमंत्री ने ईडी को वहां नहीं भेजा, जहां इसकी जरूरत है। उनके पास एक उचित योजना है क्योंकि जिनके खिलाफ पूर्व में ईडी ने जांच खोली, तो वे भाजपा में शामिल होने के बाद निर्दोष हो गए।

कांग्रेस अधिवेशन से तीन दिन पहले ईडी ने सोमवार सुबह कोयला खनन मामले में छत्तीसगढ़ में कई जगहों पर छापेमारी की। एक सूत्र ने बताया कि सभी ठिकाने कांग्रेस के विभिन्न नेताओं के हैं। सूत्र ने कहा, राज्य पार्टी कोषाध्यक्ष राम गोपाल अग्रवाल, राज्य पीआरओ आरपी सिंह, श्रम समिति के अध्यक्ष सुशील सनी अग्रवाल के परिसरों पर छापेमारी की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *