September 25, 2024

संतनगर को 218 करोड़ के विकास कार्यों की जल्द मिलेगी सौगात -MLA रामेश्वर शर्मा

0

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की योजनाओं से संपूर्ण मध्यप्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप प्रदेश के हर एक गांव, कस्बे और शहरों का अभूतपूर्व विकास देखने को मिला। राजधानी के हुजूर विधानसभा क्षेत्र में भी सीएम के मार्गदर्शन और विधायक रामेश्वर शर्मा के प्रयास से सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं को हर एक इलाके तक पहुंचाया गया। हुजूर विधानसभा की 75 वर्षों की मांगों को हुजूर में वर्तमान कार्यकाल के दौरान साकार किया गया है। कोलार, बैरागढ़ और रातीबड़ का विकास आदर्श विकास के रूप में देखा जा रहा है। संतनगर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पात्र महिलाओं को एक हजार रुपए प्रतिमाह राशि देने की घोषणा करेंगे। इस मौके पर संतनगर को 218 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात मिलेगी।

50 वर्ष पुरानी मांग होगी पूरी
हुजूर विधानसभा क्षेत्र के संत हिरदाराम नगर में बीते 50 वर्षों से रेलवे ओवरब्रिज की मांग की जा रही थी। करीब 3 लाख की आबादी को इस ब्रिज की दरकार थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज हेमू कालानी मैदान में शाम 5 बजे संतनगर में बनने वाले आरओबी शिलान्यास भी करेंगे।

दुकानदारों को नि:शुल्क आवंटन
 ओवरब्रिज के निर्माण के दौरान हटाई जाने वाली दुकानों के दुकानदारों को नि:शुल्क दुकानों का आवंटन किया जाएगा। किसी के रोजगार पर संकट न आए इसलिए दुकानों के आवंटन का ऐलान भी आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे।

कोलार में सिक्स लेन, नीलबड़ में फोर लेन, संतनगर में आरओबी: रामेश्वर शर्मा
हुजर विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया कि विधानसभा के हर एक इलाके में विकास करना मेरी प्रतिज्ञा है। कोलार में बढ़ते ट्रैफिक को देखते हुए सिक्स लेन, नीलबड़ में फोर लेन और संतनगर में आरओबी की वर्षों से मांग थी जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विकास की मंशा के अनुरूप इन मांगों को पूरा कर जनता को समर्पित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *