September 25, 2024

विन्ध्य में जुटेंगे BJP नेता, केंद्रीय मंत्री शाह लेंगे बैठक

0

भोपाल

विन्ध्य के प्रवेश द्वार सतना जिले में 24 फरवरी को कोल समागम के बहाने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रदेश के बड़े नेताओं का जमावड़ा लगेगा। केंद्रीय मंत्री शाह यहां पहले 1.06 लाख कोल जाति के लोगों की सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद चुनावी रणनीति के मद्देनजर विन्ध्य और प्रदेश के नेताओं को दिशा निर्देश देंगे। शाह सतना में रात में रुककर बैठक लेंगे और दूसरे दिन खजुराहो होकर दिल्ली जाएंगे।

केंद्रीय मंत्री शाह के तीन दिन बाद होने वाले कार्यक्रम को लेकर पार्टी की ओर से जो प्लान सामने आया है उसके अनुसार वे सतना पहुंचने के पहले शारदा माता के दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उनके साथ रहेंगे। इसके बाद शाह सतना पहुंचकर कोल जनजाति महाकुंभ सभा को संबोधित करेंगे। फिर सतना के मेडिकल कालेज का लोकार्पण होगा। रात में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और विन्ध्य के प्रमुख नेताओं की बैठक भी शाह लेने वाले हैं।

विन्ध्य में पिछले चुनाव में भाजपा को जो मजबूत बढ़त मिली थी, पार्टी उसे बरकरार रखना चाहती है। सरकार में इस क्षेत्र को पर्याप्त नेतृत्व न मिलने से उपजे आक्रोश को थामने पर भी चिंतन होना है। प्रदेश अध्यक्ष भाजपा वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग, मीना सिंह, विजय शाह, रामखेलावन पटेल इस दौरान मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed