September 25, 2024

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए हो सकती है मैक्सवेल की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

0

सिडनी

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की वापसी हो सकती है। ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो फिर भारत के खिलाफ सीरीज में ग्लेन मैक्सवेल को मौका मिलेगा और वो 'स्टार्टर' होंगे।

पिछले साल मैक्सवेल एक बर्थडे पार्टी के लिए मेलबर्न में थे और इसी दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था और उनकी टांग टूट गई थी। इसी वजह से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज और बिग बैश लीग से बाहर होना पड़ा और भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट से भी वो बाहर हो गए थे। हाल ही में शेफील्ड शील्ड मैच के दौरान उन्होंने वापसी की थी लेकिन उनके हाथ में एक बार फिर चोट लग गई है। उन्होंने स्लिप में एक कैच पकड़ने की कोशिश की और इसी चक्कर में उन्हें चोट लग गई। मैक्सवेल की चोट इतनी गहरी थी कि वो इसके बाद पूरी पारी में हिस्सा नहीं ले सके। मैक्सवेल का जब स्कैन कराया गया तो उसमें कोई फ्रैक्चर नहीं निकला।

वहीं कंगारू टीम के कोच ने ग्लेन मैक्सवेल को वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल करने की बात कही है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा, अगर मैक्सवेल हर उस चीज पर खरे उतरते हैं जिसकी जरूरत है तो फिर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में वो एक स्टार्टर के तौर पर होंगे। इसके बाद चीजों को लेकर चर्चा की जाएगी। आपको बता दें कि इससे पहले ग्लेन मैक्सवेल ने भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाने को लेकर दुख जताया था। ग्लेन मैक्सवेल के मुताबिक उन्हें जिंदगी भर इस बात का मलाल रहेगा कि वो इस टूर पर नहीं जा पाए थे और टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *