September 25, 2024

रायपुर में दर्दनाक हादसा :ट्रक और कार की भिड़त ,4 की मौके पर मौत,गैस कटर से काट कर निकले शव

0

बालोद

बालोद जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मंगलवार देर रात गुंडरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम खप्परवाड़ा के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में ड्राइवर सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में चालक सहित एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक टक्कर के बाद कार पूरी तरह ट्रक में घुस गई थी। मौके पर ही चारों ने दम तोड़ दिया था। सभी की बॉडी कार में फंसी हुई थी। गैस कटर का इस्तेमाल कर चार से पांच घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया। बुधवार को पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

गुण्डरदेही थाने के प्रभारी उप निरीक्षक अरुण साहू के मुताबिक सलूजा परिवार रायपुर से पारिवारिक कार्यक्रम के बाद वापस बालोद लौट रहा था। तभी खप्परवाड़ा गांव के पास आयरन ओर से भरे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

किराए की कार से लौट रहा था परिवार

सलूजा परिवार के अन्य सदस्यों से जब इस पूरे मामले में बात की गई तो पता चला कि ये अपनी ही कार से रायपुर गए हुए थे, लेकिन वापसी के दौरान इनकी गाड़ी खराब हो गई। इसके बाद उन्होंने एक निजी ट्रैवल से कार बुक किया और वापस लौट रहे थे।

बालोद जिले के सरहद पर पहुंचते ही इनकी कार भीषण हादसे का शिकार हो गई। मृतकों में सलूजा परिवार की पत्नी सिमरन कौर, बेटा राजवीर सलूजा, चालक सहित एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की जांच जारी है।

गैस कटर का इस्तेमाल कर शवों को बाहर निकाला गया

उप निरीक्षक अरुण साहू के अनुसार शुरुआती जांच में ट्रक वाले की गलती नजर आ रही है। ट्रक आयरन ओर से भरा था जो रायपुर की ओर जा रहा था। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। चारों के शव कार में ही फंसे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *