September 24, 2024

सेक्स रैकेट का खुलासा:नोएडा में OYO होटल में मिलीं 7 लड़कियां, 4 लोग गिरफ्तार

0

नोएडा
राजधानी नई दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस दौरान 4 लोगों को गिरफ्तार किया है और 7 महिलाओं का रेस्क्यू करवाया है.

दरअसल, थाना सेक्टर-39 पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि दादरी रोड सेक्टर-41 के OYO होटल में देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा है.

सूचना के आधार पर बुधवार की रात पुलिस ने छापा मार होटल से 7 लड़कियों का रेस्क्यू किया. साथ ही मौके से पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया. होटल से पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं.

नोएडा पुलिस के मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने सूचना के बाद सेक्टर 41 दादरी रोड पर स्थित OYO होटल में छापा मारकर देह व्यापार में लिप्त 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही 7 महिलाओं का भी रेस्क्यू किया गया. आगे की अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

रशियन बताकर भेजी जाती थी उज्बेकिस्तानी लड़की

बीते दिनों ही मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में ही सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था. पुलिस ने इस मामले में एक विदेशी युवती सहित तीन लड़कियों और रैकेट चलाने वाले युवक को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार की गई लड़की उज्बेकिस्तान की बताई गई, जिसे रशियन बताकर ग्राहकों के पास भेजा जाता था.  

दरअसल, तेजाजी नगर थाना पुलिस को अपने मुखबिर से सूचना मिली थी कि रानी बाग कॉलोनी में मौजूद ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. दबिश के दौरान पुलिस ने ब्यूटी पार्लर से 3 लड़कियों और रैकेट चलाने वाले सरगना जावेद को गिरफ्तार किया. मगर, इस दौरान रैकेट चलाने में जावेद का साथ देने वाली उसकी पत्नी मौके से भाग निकलने में कामयाब रही.  

पुलिस के मुताबिक, फ्लैट में ब्यूटी पार्लर की आड़ में सैक्स रैकेट ऑपरेट किया जा रहा था. जावेद इस रैकेट को ऑपरेट करता था. तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से दो दिल्ली और एक लड़की उज्बेकिस्तान की है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *