September 24, 2024

Australia का odi squad का ऐलान,इन दिग्गजों को मिली टीम में जगह

0

मुंबई

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान हो गया है. वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 16 खिलाड़ियों का चयन किया है. वनडे टीम में ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिजर्ड्सन और मिशेल मार्श को भी शामिल किया गया है. वर्ल्ड कप 2023 भारत में होना है. ऐसे में यह सीरीज ऑस्ट्रेलियाई टीम और भारत के लिए काफी अहम होने वाला है. वनडे में दोनों टीम काफा मजबूत टीम मानी जाती है और दोनों को वर्ल्ड कप जीतना का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

वनडे टीम में तेज गेंदबाज रिचर्डसन लंबे समय के बाद टीम में चुने गए हैं तो वहीं  डेविड वार्नर, एश्टन एगर और पैट कमिंस  भी वनडे टीम में शामिल हैं.

ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम: पैट कमिंस (c), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, मारनस लाबुस्चगने, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम टेस्ट सीरीज खेल रही है. टेस्ट सीरीज के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज में वर्तमान में भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर 2-0 की बढ़त बना ली है.

वनडे सीरीज

17 मार्च: पहला वनडे, वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई, शाम 7 बजे से

19 मार्च: दूसरा वनडे, डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम, विजाग, शाम 7 बजे  से

22 मार्च: तीसरा वनडे, एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई, शाम 7 बजे से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *