September 24, 2024

हॉलीवुड स्टार जानसेन पैनेटीयर का 28 की उम्र में निधन

0

हेडन पैनेटीयर के 28 वर्षीय भाई जानसेन का इस सप्ताह के अंत में उनके न्यूयॉर्क अपार्टमेंट में निधन हो गया। वह 'नैशविले' स्टार के इकलौते भाई थे। जानसन के परिवार में उनकी बहन और माता-पिता, स्किप पैनेटीयर और लेस्ली वोगेल हैं। लोगों ने एक्टर के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। साथ ही कई प्रसिद्ध हस्तियों ने भी यंग एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।

हेडन पैनेटीयर के भाई को क्या हुआ?
पहले यह बताया गया था कि ऐसा माना जा रहा है कि इसमें कोई गलत खेल शामिल है और मृत्यु का कारण अभी तक नहीं बताया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जानसेन चिंता और डिप्रेशन से पीड़ित थे और हाल ही में अपने करियर में कठिन दौर से गुजर रहे थे। जानसन ने अपनी बहन हेडन के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर किया। हालांकि, उसने अभी तक अपने सोशल मीडिया पर त्रासदी के बारे में कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है।

जानसन पैनेटीयर कौन थे?
जेसन अमेरिकी एक्टर और मॉडल हेडन पैनेटीयर के छोटे भाई थे। जानसन ने अपनी बहन के शो में कदम रखा और हॉलीवुड एकक्टर बन गए। उन्होंने 2000 के दशक की शुरुआत में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और अपनी बहन हेडन के साथ काम किया, जो हीरोज़, स्क्रीम और नैशविले में अपने लीड रोल्स के लिए फेमस हैं। वह कई टेलीविजन शो और फिल्मों में दिखाई दिए हैं। जैसे-जैसे उनका करियर आगे बढ़ा, उन्होंने वॉयस ओवर में हाथ आजमाया। उन्होंने वॉइस-ओवर आर्टिस्ट के रूप में काम करना शुरू किया और एक वॉइस-ओवर आर्टिस्ट बन गए। उन्होंने अपने पूरे करियर में कई शो और फिल्मों के लिए वॉयस ओवर किया है। जानसन की अंतिम फिल्म 'लव एंड लव नॉट' थी, जो 2022 में रिलीज़ हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *