September 24, 2024

राम चरण को फैंस ने अमेरिका में घेरा

0

साउथ के सुपरस्टार राम चरण 'एकेडमी अवार्ड्स 2023' से पहले अमेरिका में हैं। राम चरण को न्यूयॉर्क में लोकप्रिय टॉक शो 'गुड मॉर्निंग अमेरिका' का हिस्सा बनने के लिए इनवाइट किया गया था। जैसे ही राम चरण शो के लिए पहुंचे, उन्हें वेन्यू के बाहर फैंस ने घेर लिया और उन्होंने रुककर उनमें से कुछ के साथ सेल्फी भी ली। शो में राम चरण ने 'आरआरआर' और एसएस राजामौली की सफलता के बारे में और 'नए पिता' बनने के डर के बारे में भी बात की।

'आरआरआर' और राजामौली के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'आरआरआर महान दोस्ती के बारे में एक फिल्म है। इसमें सिर्फ भाईचारा और सिर्फ भाईचारा है। यह दो कैरेक्टर्स (राम और भीम) के बारे में है। यह मेरे निर्देशक राजामौली के बेस्ट फिल्मों में से एक है। उन्हें भारत का स्टीवन स्पीलबर्ग कहा जाता है। मुझे उम्मीद है कि वह बहुत जल्द वैश्विक सिनेमा की ओर अपना रास्ता बनाने जा रहे हैं। 'आरआरआर' के बारे में बोलते हुए राम चरण ने कहा, 'यह सिर्फ आरआरआर नहीं है, यह भारतीय सिनेमा को सम्मानित किया जा रहा है। जब हमने सोचा कि हमने भारत में सब कुछ हासिल कर लिया है और अगली फिल्म पर आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं, तो पश्चिम ने हमें दिखाया कि यह शुरुआत है।'

पिता बनने से डर रहे हैं राम चरण
पिता बनने के डर से वह कैसे निपट रहे हैं, इस पर राम ने कहा कि उनके पास अब ज्यादा समय नहीं है क्योंकि वह बहुत यात्रा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मैं बस पैकिंग कर रहा हूं और बहुत कुछ सीख रहा हूं।' उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी उपासना बच्चे के आने से पहले अमेरिका में काफी समय बिताएंगी।

'नाटू नाटू' को बेस्ट गाने का अवॉर्ड
एसएस राजामौली निर्देशित 'आरआरआर' का गाना 'नाटू नाटू' ने बेस्ट गाने की लिस्ट में ऑस्कर की दौड़ में एंट्री की है। 'नाटू नाटू' एक अंतरराष्ट्रीय गाना बन गया है। पश्चिम में 'आरआरआर' की हालिया स्क्रीनिंग में गाने ने दर्शकों को गलियारों में हूटिंग और डांस करने पर मजबूर कर दिया। पिछले कुछ महीनों में पश्चिमी दर्शकों के थिएटर में गाने पर डांस करते देखे जाने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

RRR का जबरदस्त कलेक्शन
सिनेमाघरों में पिछले मार्च में रिलीज़ हुई 'आरआरआर' 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है और यह दो असली हीरोज और फेमस क्रांतिकारियों – अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। जबकि फिल्म में राम चरण ने राम की भूमिका निभाई है, तारक को भीम के रूप में देखा गया है। फिल्म ने अपने थिएटर रन के दौरान 1000 करोड़ से अधिक की कमाई की। यूएस में फिल्म 3 मार्च को ऑस्कर 2023 से पहले फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *