September 24, 2024

बीजेपी कांग्रेस के अधिवेशन महाधिवेशन से डरी हुई है-भूपेश बघेल

0

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस के अधिवेशन में शामिल होने आ रहे पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर एक दिन पहले ही असम पुलिस ने कम्युनल डिस्टर्बेंस और राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर दीमापुर में केस दर्ज किया था।

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पवन खेड़ा की गिरफ्तारी पर बोला हमला

छत्तीसगढ़ में बीजेपी वह राज्य की सरकार को डिस्टर्ब करने की कोशिश कर रही है। ताकि हम ठीक से आयोजन ना कर पाए। इसके लिए हमारे कार्यकर्ता पार्टी के पदाधिकारियों के घरों पर रेड की गई। सरकार को डिस्टर्ब करने के लिए तीन कार्यालयों में फिर से रेड डाली गई। जोकि अभी तक जांच चल रही है। वह अधिकारी कर्मचारी किस हालत में होंगे। यह मेरे लिए बड़ी चिंता की बात है। दूसरी बात यह कि हमारे जो मेहमान आ रहे हैं जो प्रवक्ता हैं। उनको रोका जा रहा है।

ऐसा कोई बड़ा अपराध नहीं है जिसके कारण उन्हें प्लेन से उतारा जाए। वह देश से नहीं भाग रहे हैं। इतने बड़े अपराधी नहीं हैं पवन खेड़ा । दिन-रात मीडिया में मौजूद रहते हैं। लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट पर प्लेन से उतारा जाने का मतलब है कि, भारतीय जनता पार्टी इस महाधिवेशन से डरी हुई है। किसी न किसी तरीके से इसे डिस्टर्ब करना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *