September 23, 2024

उमा भारती ने स्थगित किया CM शिवराजसिंह का सम्मान समारोह

0

भोपाल

सीधी में हुए बस हादसे के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सम्मान समारोह स्थगित कर दिया है। बता दें कि शनिवार को दोपहर 12:30 बजे भोपाल के रविंद्र भवन में उमा भारती नई शराब नीति में हुए संशोधन के बाद शिवराज सिंह चौहान का सम्मान करने वाली थी।

सीएम शिवराज सीधी बस हादसे के बाद अत्यधिक व्यथित हैं। इसी के चलते सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कार्यक्रम की आयोजन समिति से आग्रह किया है था कि अभिनंदन समारोह स्थगित कर दिया जाए।

अब माता बेटी बाई स्मृति शिक्षण समिति की अध्यक्ष उमा भारती क कहना कि सीएम की व्यथा एवं संवेदनशीलता में हम सहभागी है तथा हम मृतकों को श्रद्धांजलि एवं उनके परिजनों को सांत्वना देते हैं। हमारी व्यवस्थाओं के कारण घायलों की सेवा में सरकारी व्यवस्था में कोई कमी नहीं रह जाए यह हम सबका सामूहिक विचार है। इसलिए आज दिनांक 25 फरवरी 2023 को प्रातः 11:30 बजे रविंद्र भवन, भोपाल में माननीय मुख्यमंत्री जी का अभिनंदन समारोह अनिश्चित कालीन स्थगित किया जाता है।

आपको बता दें, कि मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती प्रदेश में शराबबंदी को लेकर काफी मुख़र थी। शिवराज सरकार की नई आबकारी नीति आ जाने के बाद वे काफी खुश और संतुष्ट हैं। नई आबकारी नीति का उमा भारती ने दिल खोल कर स्वागत किया है। उन्होंने इस नई आबकारी नीति को महिलाओं के सम्मान के लिए सही ठहराया था। वे प्रदेश में अहातों को बंद किए जाने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

इसी के चलते उमा भारती ने अब सीएम शिवराज का सम्मान करने की बात कही थी। यह सम्मान 25 फरवरी को किया जाना था। कार्यक्रम का आयोजन राजधानी भोपाल के रविन्द्र भवन में किया जाना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed