September 23, 2024

हत्या-दर-हत्या से दहला समस्तीपुर, डबल मर्डर के 13 घंटे के अंदर अस्पताल संचालक को भूना

0

 बिहार 

बिहार समस्तीपर को बेखौफ अपराधियों ने हत्या दर हत्या की वारदात से दहला दिया है।  पटोरी के चंदन चौक के समीप सोमवार की सुबह एक नर्सिंग होम संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे पहले रविवार को मात्र 30 मिनट के दौरान दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया गया। पिछले 13 घंटे दौरान गोली मारकर तीन हत्या की वारदातों से लगता है कि अपराधी बेलगाम हैं और बिहार पुलिस बेदम।

समस्तीपुर के पटोरी थाना इलाके में चंदन चौक के पास स्थित निजी नर्सिंग होम के संचालक की आज अहले सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई।  घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी ओमप्रकाश अरुण, थानाध्यक्ष जय कांत साव, दारोगा मनोज कुमार घटनास्थल पहुंचकर घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार पटोरी थाना क्षेत्र के सैदपुर निवासी राजकुमार ठाकुर के पुत्र नवीन कुमार ठाकुर (35) पिछले लगभग 3 वर्षों से चंदन चौक के समीप महादेव चाइल्ड केयर सेंटर नामक नर्सिंग होम चलाते  थे। रविवार की रात भी वे अपने घर से आकर नर्सिंग होम में ही सोए हुए थे। सोमवार की सुबह 3:57 बजे किसी ने फोन कर उन्हें बाहर बुलाया तथा चंदन चौक के समीप मुख्य सड़क पर गोली मार दी। गंभीर अवस्था में नवीन को घटनास्थल के सामने अवस्थित अनुमंडलीय अस्पताल, पटोरी में भर्ती कर दिया गया, जहां इलाज के बाद उसे समस्तीपुर रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार हत्यारे चार पहिया वाहन से आए थे। घटना के कारणों का अब तक का खुलासा नहीं हो पाया है।

इससे पहले रविवार को  जिले के मोरवा प्रखंड के मोरवा राय टोली गांव के दो युवकों शुभम मिश्र (20) और अनमोल शर्मा (21) की आधा घंटे के अंतराल पर अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी। शुभम को ताजपुर थाना क्षेत्र के मोरवा राय टोली के पास जबकि अनमोल को मुसरीघरारी थाना के गंगापुर में गोली मारी गई। दोनों घटना तीन किमी की दूरी पर हुई है। एसपी विनय तिवारी ने कहा कि मारे गये दोनों युवक आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रह चुके थे। शुभम कई बार जेल भी जा चुका था। तीन अपराधियों के साथ खाने-पीने के दौरान यह घटना हुई है। मामले की जांच की जा रही है। 

शुभम ताजपुर थाना क्षेत्र के मोरवा राय टोली गांव के वार्ड दो निवासी रजनीश मिश्र का पुत्र था। वहीं, अनमोल गांव के लिली शर्मा का पुत्र था। घटनास्थल पर लोगों ने बताया कि अनमोल मुसरीघरारी की ओर से बाइक से मोरवा स्थित अपने घर लौट रहा था। रास्ते में गंगापुर हाईस्कूल के पीछे मोरवा जानेवाली खरंजा सड़क पर अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी। अनमोल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बदमाशों ने शुभम को मोरवा राय टोली स्थित लीची बागान के पास गोली मार दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *