September 23, 2024

उन्नाव में रेप के बाद दलित किशोरी को प्रेमी ने कार से रौंदकर मार डाला

0

 उन्नाव

यूपी में उन्नाव के सफीपुर व स्वॉट पुलिस ने रविवार दोपहर दलित किशोरी हत्याकांड का खुलासा कर दिया। प्रेमी व उसके साथी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ की तो मामले की परतें खुल गईं। पुलिस ने बताया कि प्रेमी ने फोन पर किशोरी को बुलाया और कार में उसके साथ रेप किया। इसी बीच किशोरी के चाचा का फोन आने पर वह भाग चलने का दबाव बनाने लगी। युवक डर गया और साथी को बुलाकर किशोरी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। दोनों ने उसकी कार से कुचलकर मार डाला।

रविवार दोपहर पुलिस लाइन सभागार में एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि टीम ने फाजिलपुर पुलिया के पास से दलित किशोरी हत्याकांड के दो आरोपित परियर गांव निवासी पिन्टू रावत और आसीवन क्षेत्र के गल्हरापुर गांव निवासी रोहित रावत को गिरफ्तार किया। पूछताछ में दोनों टूट गए और हत्या की बात कबूल ली। पिन्टू ने बताया कि किशोरी से उसके प्रेम संबंध थे। 22 फरवरी की रात मिलने की बात हुई। वह आई तो कार में बिठा कर परियर में गैस एजेंसी के पास गाड़ी में ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। तभी किशोरी के चाचा का फोन आ गया, जिससे मैं डर गया।
 

किशोरी घर जाने से इनकार करने लगी और भाग चलने को कहने लगी। खुद को फंसता देख पिन्टू ने साथी रोहित को फोन पर बुलाया और किशोरी को रास्ते से हटाने की रणनीति बनाई। बता दें कि पिछले हफ्ते युवती के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई थी। असोहा थाना क्षेत्र के गांव में बुधवार को रेप के बाद युवती की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया था। अर्द्धनग्न अवस्था में उसका शव पड़ा मिला था। युवती के ही कपड़े से उसके हाथ और गर्दन बंधे थे। मौके पर पहुची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *