September 23, 2024

सांसद के समक्ष चिरमिरी बिलासपुर ट्रेन को दुर्ग तक करने की मांग रखी पार्षद जैन ने

0

चिरमिरी

विगत दिनों कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत तहसील के उदघाटन में चिरमिरी प्रवास के दौरान क्षेत्र के युवा नेता पार्षद शिवांश कुमार जैन ने उनसे मुलाकात की और चिरमिरी बिलासपुर ट्रेन को दुर्ग तक चलाने की मांग हेतु ज्ञापन सौंपा।

उन्होंने सौंपे गये ज्ञापन में सांसद महोदया को अवगत करते हुए इस बात की जानकारी दी कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर तक के लिए चिरमिरी सीधी ट्रेन ना होने की बात की पूर्व में जो दुर्ग अंबिकापुर ट्रेन की बोगी चिरमिरी बिलासपुर ट्रेन में जुड़ती थी वह भी बंद होने से क्षेत्र के नागरिक विद्यार्थी मरीज एवं व्यापारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड रहा है। जिसको मद्देनजर रखते हुए जनता की मांग के अनुरूप शिवांश जैन ने चिरमिरी बिलासपुर ट्रेन जो कि बिलासपुर पहुंचने के बाद दिनभर खड़ी रहती थी उसे दुर्ग तक करने हेतु मांग की जिससे कि चिरमिरी से सीधे छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर तक के लिए लोगों का आवागमन की सुविधा मिल सके।

मांग पूरी ना होने पर सांसद महोदय के नेतृत्व में केंद्र सरकार एवं रेल मंत्रालय के विरुद्ध आंदोलन हेतु सहयोग करने की बात भी उन्होंने पत्र में लिखी। इस दौरान महापौर नगर निगम चिरमिरी कंचन जयसवाल जी एवं समस्त सभापति गायत्री जी भी उपस्थित रहे समस्त पार्षदों ने भी हस्ताक्षर कर अपना सहयोग दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *