September 22, 2024

दोस्त के साथ जाना पड़ा भारी, दौड़ते कैंटर से क्लीनर ने फेंका, मौत

0

आगरा

आगरा में कैंटर चालक और क्लीनर के गुस्से ने रविवार को शमसाबाद में एक स्कूल संचालक के इकलौते बेटे की जान ले ली। विवाद के बाद युवक कैंटर की खिड़की पर लटक गया था। इसी दौरान चालक ने गाड़ी दौड़ा दी। आरोप है कि 400 मीटर तक युवक लटका रहा। क्लीनर ने धक्का दे दिया। वह सड़क पर गिरा। गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। चालक-क्लीनर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। गांव चितौरा निवासी विवेक कुमार उर्फ वीरू का केले का कोल्ड स्टोरज है। खिड़की हरसहाय निवासी 26 वर्षीय सौरभ कुलश्रेष्ठ उनका दोस्त था। विवेक कुमार को फलों की खाली क्रेट चाहिए थी। आगरा रोड पर महेश एडिबल ऑयल मिल के बराबर में एक फल गोदाम था। बंद हो गया है। विवेक ने वहां रखी खाली क्रेटों का सौदा किया। क्रेट लेकर गांव चितौरा जाना था। विवेक और सौरभ राजाखेड़ा मार्ग स्थित बॉम्बे गोल्डन ट्रांसपोर्ट पर गए। वहां एक कैंटर भाड़े पर लिया। उसे लेकर बंद फल गोदाम पर आ गए।

शमसाबाद के प्रवीण स्कूल संचालक हैं
शमसाबाद निवासी प्रवीण कुलश्रेष्ठ स्कूल संचालक हैं। सौरभ उनका इकलौता बेटा था। सौरभ ने बीफार्म की परीक्षा पास की थी। दवा कंपनी में उसकी नौकरी लग गई थी। वह ज्वाइन करने नहीं गया था। पुलिस भी यही बोल रही है कि सौरभ का तो फलों की क्रेट से कोई लेना-देना नहीं था। वह विवेक कुमार से मित्रता के चलते चला गया था। चालक से विवाद हुआ। उसने उसे रोकने का प्रयास किया था।

अभद्रता और मारपीट की
कोल्ड स्टोरेज मालिक विवेक कुमार ने पुलिस को बताया कि सौरभ और वह कैंटर चालक से गाड़ी फल गोदाम के गेट पर बैक करके लगाने की कह रहे थे। कैंटर चालक ने इनकार कर दिया। कहने लगा जगह कम है। सौरभ ने उससे कहा कि काफी जगह है। इस बात पर उसने सौरभ से अभद्रता और मारपीट कर दी। गाड़ी लेकर भागने लगा। सौरभ ने गाड़ी रोकने का प्रयास किया। कैंटर में क्लीनर साइड पर वह खिड़की से लटक गया। चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। गाड़ी दौड़ा दी। करीब 400 मीटर तक सौरभ को हवा में लटकाकर ले गया। क्लीनर ने सौरभ को धक्का दे दिया। वह सड़क पर गिरा। गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed