September 22, 2024

बाहुबली के परिवार को सता रहा अपनी जान का डर, अतीक-अशरफ और शाइस्‍ता की अर्जी पर आज होगी सुन

0

 प्रयागराज
 अतीक अहमद, इनके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ और उनकी पत्नी शाइस्ता की ओर से पेश अलग-अलग प्रार्थना पत्रों पर मंगलवार को 3:30 बजे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय में सुनवाई की जाएगी।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय में शाइस्ता की ओर से अधिवक्ता विजय कुमार मिश्रा ने प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया। अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता दयाशंकर मिश्रा ने प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया। इस पर सुनवाई मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम के न्यायालय में होगी। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दिए गए प्रार्थना पत्र में धूमनगंज थाने की पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनके बेटों को पुलिस शुक्रवार की रात घर से उठाकर ले गई है और अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है।

थाने की पुलिस कोई जानकारी नहीं दे रही है। उन्होंने अदालत से प्रार्थना किया है कि थाना धूमनगंज से रिपोर्ट मंगा ली जाए और तत्काल आवश्यक कार्यवाही की जाए। अतीक अहमद और अशरफ की ओर से प्रस्तुत प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि वह वर्तमान में क्रमश अहमदाबाद और बरेली जेल में निरुद्ध हैं।

उन्हें यदि किसी मामले में पुलिस अभिरक्षा में लिया जाता है या न्यायिक अभिरक्षा में लिए जाने की कोई कार्यवाही की जाती है तो ऐसी कार्यवाही के लिए प्रस्तुत प्रार्थना पत्र या पुलिस के अनुरोध पर उन्हें सूचना दी जाए और उनका पक्ष सुनने के बाद ही उसमें कोई आदेश पारित किया जाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed