September 22, 2024

अमेठी में घर लौट रहे प्रधान के बेटे और पोते की हत्‍या, बाइक सवार हमलावरों ने घेरकर बरसाई गोलियां

0

अमेठी

अमेठी में सोमवार की रात घर लौट रहे भद्दौर गांव के प्रधान के बेटे सुरेश यादव और पोते बृजेश यादव की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। दोनों को मुसाफिरखाना-दारदा मार्ग पर स्थित महाविद्यालय के पास ईंट-भट्ठा घेरकर बाइक सवार हमलावरों ने सामने से गोलियां बरसाईं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल के साथ ही हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार अमेठी कोतवाली क्षेत्र की भद्दौर ग्राम पंचायत के प्रधान पुत्र सुरेश यादव भतीजे बृजेश यादव के साथ रात लगभग नौ बजे अपनी बोलेरो से मुसाफिरखाना दादरा मार्ग से अपने घर कोदैली मजरे भद्दौर लौट रहे थे। बोलेरो उनका भतीजा चला रहा था जबकि सुरेश यादव सामने वाली सीट पर बैठे थे। बोलेरो जैसे ही मुसाफिरखाना- दादरा मार्ग पर स्थित महाविद्यालय के पास ईंट भट्ठा के पास पहुंची ही थी कि बाइक सवार हमलावरों ने सामने से फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में बृजेश यादव और सुरेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस जब तक घटना स्थल पर पहुंची तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस दोनों घायलों को सीएचसी लेकर आई जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सीओ गौरव सिंह भी सीएचसी पहुंच गए। मृतक सुरेश यादव राजस्व अमीन पद पर भी कार्यरत थे। घटना के पीछे पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है। एडिशनल एसपी हरेंद्र सिंह भी रात दस बजे सीएचसी पहुंचे और जानकारी ली।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *