September 22, 2024

50 हजार के इनामी शाबिर ने रायफल से बरसाईं थी गोलियां, साजिशकर्ता की गिरफ्तारी से खुले राज

0

प्रयागराज

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक शूटर को ढेर करने और दूसरे साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के बाद कई राज खुल गए हैं। शाबिर पर 50 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस को अब तक जांच में पता चला है कि अतीक का बेटा ही पूरे ऑपरेशन को लीड कर रहा था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बमबाजी करने वाले की पहचान गुड्डू मुस्लिम के रूप में हुई है।

अतीक का बेटा पिस्टल से उमेश पर गोलियां बरसाते नजर आया है। तीसरे शख्स की पहचान शाबिर के रूप में हुई है। चौथा व्यक्ति जो टोपी पहनकर पिस्टल से गोली चल रहा है, वह भाजपा नेता का भाई गुलाम है। पांचवां हेलमेट पहनकर फायरिंग करने वाला बिहार का अरमान है। छठवां कार चालक अरबाज था, जो मुठभेड़ में मार दिया गया। अन्य लोगों की मिलीभगत भी सामने आई है। इनमें मुस्लिम बोर्डिंग हाउस में रहने वाला अधिवक्ता सदाकत है। इनके अलावा मुख्य आरोपियों में अतीक अहमद, उनका भाई अशरफ और पत्नी समेत अन्य बेटे हैं।

बिरयानी बेचने वाले की कार हुई इस्तेमाल!
शूटरों ने जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया था, उसका मालिक कौन है। इसका खुलासा अबतक नहीं हुआ है। सोमवार को सोशल मीडिया पर चर्चा रही कि सिविल लाइंस में बिरयानी बेचने वाले की कार का इस्तेमाल हुआ है। वह वारदात के बाद से फरार है। बिरयानी संचालक ने कुछ माह पहले ही एक महिला को कार बेची थी। उसी कार से वारदात को अंजाम दिया गया। सोमवार को उसकी तलाश में पुलिस ने छापामारी की।

उमेश की पत्नी बोली सीएम योगी पर भरोसा
उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने सोमवार को मीडिया से कहा कि इस केस की जांच के लिए सीबीआई की जरूरत नहीं है। सीबीआई से ज्यादा उन्हें मुख्यमंत्री योगी पर भरोसा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *