September 22, 2024

6 महीने की बच्ची चोरी का मामला, दूधमुंही बच्ची को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी महिला गिरफ्तार

0

बिहार
 नालंदा जिले में हुई बच्चा चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि एक अनजान महिला बच्ची की मां को झांसा देकर 6 महीने की बच्ची को लेकर फरार हो गई थी। बिंद थाना क्षेत्र के बस पड़ाव के पास ठेला पर बच्ची खेल रही थी, इसी दौरान एक अनजान महिला आकर उसके पास बैठ गई और मौका मिलते ही मासूम को लेकर फरार हो गई। सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए पुलिस ने आरोपी महिला को काबू कर लिया है।

 महिला कैदी बनी मां, पति की हत्या के जुर्म में है जेल में बंद, प्रेमी के साथ मिलकर किया था कांडमहिला कैदी बनी मां, पति की हत्या के जुर्म में है जेल में बंद, प्रेमी के साथ मिलकर किया था कांड नालंदा में बच्ची चोरी के बाद उसकी बरामदगी के लिए पीड़ित परिवार ने सड़क जाम कर दिया था। वहीं प्रशासन के खिलाफ़ प्रदर्शन करते हुए बच्ची को बरामद करने के लिए घंटों नारेबाज़ी की। ग्रामीणों को उग्र होता देख एसपी अधीक्षक अशोक मिश्रा ने मामले में तुरंत संज्ञान लिया और टीम गठित की गई। आरोपी महिला का स्केच जारी कर तफ्तीश शुरू की गई। बच्चा चोरी होने के 4 दिन बाद पुलिस ने सरमेरा थाना क्षेत्र के बड़ी केनार गांव से बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया।

आरोपी महिला के साथ एक अन्य संदिग्ध महिला को SIT की टीम ने गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। सदर डीएसपी डॉ. शिबली नोमानी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 22/02/2023 की दोपहर में बच्ची चोरी का मामला संज्ञान में आया था। बिंद थाना क्षेत्र के बस पड़ाव के पास से अज्ञात महिला बच्ची चुराकर फरार हो गई थी। अज्ञात महिला के खिलाफ थाने में बच्ची चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। सदर डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर सीसीटीवी कैमरे और आईटी सेल के ज़रिए कार्रवाई शुरू की गई।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *