September 22, 2024

माफ‍िया अतीक अहमद के लखनऊ ठ‍िकाने पर STF ने मारा छापा, एक फ्लैट के साथ 2 गाड़ियां जब्त

0

लखनऊ
प्रयागराज पुलिस ने देर रात पुराना महानगर में यूनिवर्सल अपार्टमेंट में स्थित माफिया अतीक के फ्लैट में छापेमारी की। यहां हत्याकांड के शूटरों के छुपे होने की सूचना थी। छापेमारी के दौरान सघन तलाशी ली गई अपार्टमेंट में लगे सीसी कैमरे चेक किए गए पर कोई मिला नहीं। परिसर से पुलिस ने एक लैंड क्रूजर और मर्सडीज कार बरामद की है। प्रयागराज पुलिस ने दोनों कारों को कब्जे में लेकर महानगर पुलिस के सिपुर्द कर दिया।

इंस्पेक्टर महानगर केके तिवारी ने बताया कि दोनों कारों को कब्जे में ले लिया गया है। अपार्टमेंट में हत्याकांड से जुड़े शूटरों के छिपे होने की आशंका थी। यह कारें कब से खड़ीं थी। कौन यहां पर लगाया था समेत तमाम बिंदुओं की जांच की जा रही है। प्रयागराजपुलिस के इनपुट पर लखनऊ पुलिस ने भी हत्यारोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

हाई कोर्ट बार का वकील नहीं है सदाकत
उमेश पाल हत्याकांड के साजिशकर्ता सदाकत खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वो अधिवक्ता बताया जा रहा है। इस पर इलाहाबाद हाई कोर्ट बार एसोसिएशन ने मंगलवार को बयान जारी किया। कहा कि सदाकत हाई कोर्ट बार एसोसिएशन का सदस्य नहीं है।
 
पहले भी सदाकत खान नाम से कोई सदस्य नहीं था। इस नाम के किसी व्यक्ति ने सदस्यता के लिए आवेदन भी नहीं किया है। संयुक्त सचिव प्रेस अमरेंदु सिंह ने कहा कि मीडिया में सदाकत को हाई कोर्ट का वकील कहने की बातें तथ्यहीन औरनिराधार हैं। बार अपने सभी सम्मानित सदस्यों के हित व संरक्षण के लिए हमेशा तत्पर रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed