September 23, 2024

UP पुलिस ने अरबाज को किया ढेर, फिर अतीक के घर में भी मारी रेड; खिंचवा लाई दो लग्जरी कारें

0

प्रयागराज

यूपी पुलिस की कार्रवाई तबाड़तोड़ जारी है। अरबाज को ढेर करने के बाद सर्च ऑपरेशन जारी है। लखनऊ के महानगर स्थित यूनिवर्सल अपार्टमेंट में एक फ्लैट पर मंगलवार रात को एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने छापा मारा। 50 से अधिक पुलिसकर्मियों ने इस फ्लैट का कोना-कोना छान मारा। कमरे से कुछ नहीं मिला लेकिन अपार्टमेंट में खड़ी मर्सिडीज और लैंड क्रूसर गाड़ियों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

दावा किया जा रहा है कि राजू पाल हत्याकाण्ड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या करने के बाद दो शूटर इस फ्लैट में रुके रहे थे। एक अधिकारी का कहना है कि साजिश तैयार होने के बाद भी ये दोनों शूटर यहां रुके थे। हत्या के बाद वह अपना कुछ सामान लेने के लिये ही यहां पर आये थे और कुछ समय बिताकर चले गये थे। यह फ्लैट अतीक का है जो कि उसके रिश्तेदार के नाम बताया जा रहा है।

गुड्डू मुस्लिम अक्सर यहां आता था
एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक अतीक गिरोह में अहम भूमिका रखने वाला गुड्डू मुस्लिम अक्सर इस फ्लैट में आता रहता था। उसका लखनऊ में यह भी एक ठिकाना था। घटना के तुरन्त बाद ही अंडरवर्ल्ड में गुड्डू मुस्लिम का नाम शूटर के तौर पर बताया जाने लगा था। उस समय एसटीएफ को भी अपराध जगत से नाता रखने वाले कई लोगों ने इस बारे में बताया था।

पुराने लखनऊ के दो युवकों की भी तलाश
एसटीएफ की एक टीम बेहद गोपनीय तरीके से मंगलवार देर रात पुराने लखनऊ के कई इलाकों में गई। यहां रहने वाले दो युवकों के गुड्डू मुस्लिम से अच्छे रिश्ते बताये जाते हैं। उमेश की हत्या के एक दिन पहले गुडडू मुस्लिम ने इन दोनों युवकों से काफी लम्बी बातचीत की थी। इन दोनों युवकों का घटना से सम्बन्ध है अथवा नहीं, इस बारे में अभी स्थिति साफ नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *