September 23, 2024

‘सत्ता में बैठे कुछ लोगों का बुलडोजर आवारा पागल की तरह…’ जेडीयू के गुलाम रसूल बलियावी का एक और विवादित बयान

0

 कटिहार

जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में हैं। कटिहार में जदयू नेता रसूल बलियावी ने कहा कि ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग बुलडोजर लेकर पागलों की तरह हमारी मस्जिदों को तलाश रहे हैं। उन्होंने कहा कि मस्जिदों की जमीन हमारे बाप-दादा ने दी है। जकात के पैसों से मदरसे बनवाए हैं। इस दौरान उन्होने उलेमाओं से होश में आने की बात कही।

आवारा बुलडोजर मस्जिदें तलाश रहा है- बलियावी
कटिहार में अपने भाषण में रसूल बलियावी ने कहा कि मदरसों की जमीन मेरे बाप-दादा ने दी, हमने हुकूमत के खजाने से मस्जिदें नहीं बनाई हैं। हमने हुकूमत के पैसों से मदरसे नहीं बनाए हैं। हमने जकात के पैसों से मदरसे बनाए हैं। हमने दामन फैला कर मदरसे बनाए हैं। जो इमारतें आज हमारी खड़ी हैं। हमने सीमेंट की बोरियां मांग कर मस्जिदें बनाई हैं। लेकिन सत्ता में बैठे कुछ लोगों का बुलडोजर आवारा पागल की तरह हमारी मस्जिदें तलाश कर रहा है। और अब कागज ढूंढा जा रहा है। अपने उलेमाओं से मैं ये कह रहा हूं। अगर अभी भी होश में नहीं आए तो लाशें तो रहेंगी लेकिन कफन उड़ाने वाला कोई नहीं रहेगा।

विवादों के रसूल बलियावी !
ये पहला मौका नहीं है जब बलियावी ने कोई विवादित बयान दिया हो, इससे पहले झारखंड के हाजारीबाग में उन्होंने बीजेपी से निष्कासित नेता नुपुर शर्मा  पर निशाना साधते हुए कहा था कि मेरे आका की इज्जत पर हाथ डालोगे तो अभी तो हम कर्बला मैदान में इकट्ठा हुए हैं, उनकी इज्जत के लिए हम शहरों को भी कर्बला बना देंगे।  वहीं, बलियावी ने राजनीतिक पार्टियों पर आरोप लगाया कि खुद को सेकुलर बताने वाली किसी पार्टी ने नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग नहीं की।

बाबा रामदेव और धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना
यही नहीं रसूल बलियावी ने सेना को लेकर भी बयान दिया था और कहा था कि गर पाकिस्तान के आतंकवादियों से निपटने में डर लग रहा है तो फौज में सिर्फ 30% मुसलमानों को जगह देकर देखें। बाबा रामदेव और धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोलते हुए रामदेव को विदेशी बताया और कहा कि उनकी संपत्ति की जांच होनी चाहिए। उनका लश्कर-ए-तैयबा या जैश-ए-मोहम्मद से संबंध है। रसूल बलियावी ने रामदेव को अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए का एजेंट भी बता दिया। रामदेव भारत कब आए, कैसे आए और उन्हें इतना लोन कैसे मिल गया इसकी भी जांच होनी चाहिए। सुर्खियों में चल रहे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को बलियावी ने बहुरूपिया करार दिया। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री कौन हैं क्या है, हमें पता नहीं। इस तरह के बहरूपियों की हमारे देश में कोई जगह नहीं है। कपड़े और मेकअप से कोई देश को गुमराह नहीं कर सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *