September 23, 2024

डिज्नी फैमिली से दूर जाना, मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती: सेलेना गोमेज

0

जानी मानी सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने फैंस से रूबरू होती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्हें एक बात का काफी अफसोस है। यह तो पता ही है कि सेलेना विजार्ड्स ऑफ वेवर्ली प्लेस से काफी फेमस हुई थीं और लोगों के दिलों पर राज करने लगी थीं। सेलेना को अफसोस इस बात का है कि उनका इस समय शो में काम कर रहे किसी भी कलाकार के साथ कोई संबंध नहीं है।

सेलेना ने कहा कि डिज्नी फैमिली से दूर जाना, मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती है। मुझे अपने निर्णय पर मुझे शर्म आती है। उन्होंने कहा कि हालांकि जब मैं इससे दूर हुई थी, तब जिस स्थिति में मैं थी, नहीं चाहती थी कि कोई उस हाल में मुझे देखे। कई लोगों ने मुझे सच्चाई बताने की कोशिश की थी, जिससे मैं पूरी तरह से हिल गई थी। मैं किसी के विश्वास को तोड़ना नहीं चाहती थी।

वह आगे कहती हैं मुझे यह समझने में वक्त लगा कि मेरा मेंटल हेल्थ ठीक नहीं था। लोग मेरी निजी ज़िंदगी में इंटरफेयर करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि, मैं पांच साल की थी, जब पैरेंट्स अलग हो गए थे। इसके बाद मैंने विज़ार्ड्स ऑफ वेवर्ली प्लेस में काम करना शुरू किया।

सेलेना ने ये भी कहा कि मुझे लगा कि अब नई फैमिली या किसी की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। मगर ऐसा नहीं था। मैं अपने अंदर कुछ खो रही थी और वह समझ नहीं पा रही थी। मुझे लगा, इस तरह मैं खुद को सुरक्षित रख पाऊंगी। मगर ऐसा नहीं था। आज में डिज्नी फैमिली को बहुत प्यार करती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *