September 24, 2024

अतीक के बेटे समेत उमेश पाल हत्‍याकांड के फरार शूटरों पर बढ़ेगा इनाम

0

प्रयागराज
 उमेश पाल हत्याकांड में फरार शूटरों पर इनाम की रकम बढ़ाने की तैयारी है। अतीक अहमद के बेटे समेत अन्य शूटरों की धरपकड़ में पुलिस और एसटीएफ की टीमें यूपी समेत अन्य राज्यों में छापामारी कर रही हैं। सभी शूटरों पर अभी 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। गुरुवार को धूमनगंज पुलिस ने शूटरों पर इनाम की राशि बढ़ाने के लिए पुलिस आयुक्त के माध्यम से शासन को प्रस्ताव भेज दिया। जल्द ही इन शूटरों पर एक लाख रुपये से लेकर पांच लाख तक की इनामी राशि घोषित हो जाएगी। एक लाख से पांच लाख रुपये तक इनाम शासन की ओर से जारी होता है।

शाइस्ता को साजिश का आरोपी बनाया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर साजिश रचने का आरोप है। शाइस्ता पर उमेश पाल हत्याकांड के अलावा जालसाजी और आर्म्स एक्ट समेत चार मुकदमे दर्ज हैं। शाइस्ता पर आरोप है कि उसने जेल में बंद अपने पति, देवर और बेटों के साथ मिलकर उमेश की हत्या की साजिश रची।

उमेश पाल की हत्या में गुलाम टोपी पहनकर पिस्टल से फायरिंग करते हुए नजर आया है। शिवकुटी के मेंहदौरी निवासी गुलाम पुत्र मकसूदन के खिलाफ शिवकुटी में जानलेवा हमला और धूमनगंज में उमेश की हत्या का केस दर्ज है। गुलाम की फोटो पूर्व भाजपा विधायक समेत अन्य नेताओं के साथ वायरल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *