September 24, 2024

टेक न्यूज वेबसाइट सीएनईटी कई कर्मचारियों की छंटनी करेगी

0

सैन फ्रांसिस्को
 टेक समाचार वेबसाइट सीएनईटी व्यापक छंटनी कर रही है। लंबे समय से जुड़े कई कर्मचारी इसकी चपेट में आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। द वर्ज के अनुसार, छंटनी लगभग एक दर्जन लोगों, या लगभग 10 प्रतिशत कार्यबल को प्रभावित कर सकती है।

सीएनईटी द्वारा एक ड्राफ्ट ब्लॉग पोस्ट के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया कि सीएनईटी के प्रधान संपादक कोनी गुग्लिल्मो भी अपनी भूमिका से हट जाएंगे और एआई कंटेंट स्ट्रेटिजी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और एडिटी-इन-लार्ज बन जाएंगे। निजी इक्विटी-समर्थित मार्केटिंग-टर्न-मीडिया कंपनी रेड वेंचर्स द्वारा ईमेल के माध्यम से आंतरिक रूप से छंटनी की घोषणा की गई थी, जिसने 2020 में सीएनईटी को खरीदा था।

रेड वेंचर्स में वित्तीय सेवाओं के अध्यक्ष और सीएनईटी ग्रुप, कार्लोस एंग्रीसानो ने लिखा, एक मजबूत भविष्य के लिए खुद को तैयार करने के लिए, हमें इस बात पर ध्यान देना होगा कि हम अपने संचालन और अपने टेक स्टैक को कैसे सरल बनाते हैं और यह भी कि हम अपना समय और ऊर्जा कैसे निवेश करते हैं।

जनवरी में, फ्यूचरिज्म ने बताया था कि सीएनईटी ने दर्जनों लेख प्रकाशित किए जो एआई टूल का उपयोग करके तैयार किए गए थे। द वाशिंगटन पोस्ट, सीएनएन, बजफीड, एनपीआर, एनबीसी न्यूज, एमएसएनबीसी, स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड और अन्य जैसे कई मीडिया आउटलेट ने हाल के महीनों में कर्मचारियों की छंटनी की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *