September 24, 2024

अतीक अहमद के करीबी माशूक की दो मार्केट और शॉपिंग मॉल पीडीए के रडार पर, चल सकता है बुलडोजर

0

प्रयागराज
साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद का खास माशूक उद्दीन का असरौली में दो मंजिला मकान ढहाने के बाद अब पीडीए इसके दो मार्केट और एक शापिंग माल को भी जल्द जमींदोज करेगा। इसमें से एक मार्केट को ढहाने का खाका पीडीए ने तैयार कर लिया है। अन्य दो अवेध निर्माणों का दस्तावेज खंगाला जा रहा है। माफिया के फाइनेंसर के ददोनों मार्केट में 40 से अधिक कमरे हैं। तीन मंजिला शापिंग माल है। बिना नक्शा पास कराए यह सब तैयार किया गया है।

शुक्रवार को जहां पीडीए ने इसके आलीशान मकान को जमींदोज किया था। ठीक उसी के सामने एक मार्केट तैयार है। इस मार्केंट की कीमत तीन करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बमरौली में भी अवैध मार्केट तैयार किया है। इसके अलावा धूमनगंज में तीन मंजिला शांपिग माल है।

पीडीए के एक अधिकारी ने बताया कि यह तीन भी रडार पर है। जल्द ही ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। असरौली में बने अवैध मार्केट को ढहाने के लिए पीडीए पहले ही नोटिस जारी कर चुका है। पीडीए सचिव अजीत सिंह का कहना है कि मानचित्र पास कराए बिना माशूक उद्दीन मनमाने तरीके से कई स्थानों पर निर्माण किया है। वह सभी निर्माण अवैध है। जल्द ही इस पर बुलडोजर चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *