September 24, 2024

दो करोड़ फॉलोवर्स के साथ भाजपा ने ट्विटर पर बनाया रिकॉर्ड

0

नई दिल्ली

 दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी होने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी के खाते में एक और नई उपलब्धि जुड़ गई है।

भाजपा ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर दो करोड़ फॉलोअर्स की संख्या के साथ नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। ट्विटर पर भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के फॉलोअर्स की संख्या 20 मिलियन यानी 2 करोड़ तक पहुंच गई है। भाजपा नेताओं के मुताबिक, पार्टी ट्विटर पर फॉलोअर्स के मामले में भी दुनिया की नंबर वन पार्टी है।

भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विभिन्न कार्यक्रमों के फोटो को वीडियो फॉर्मेट में शेयर करते हुए लिखा, और यहां हम एकता, सद्भाव, शक्ति और समर्थन का एक नया अध्याय लिखते हैं ! धन्यवाद और बधाई ! हम 20 मिलियन एक साथ हैं !

भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने पार्टी की इस उपलब्धि को लेकर ट्वीट कर कहा, एक और शानदार उपलब्धि में,भाजपा ने अब ट्विटर पर 20 मिलियन (2 करोड़) फॉलोअर्स को छू लिया है ।

मालवीय ने भाजपा के फॉलोअर्स की इस संख्या को दुनिया में किसी भी राजनीतिक दल के लिए सबसे ज्यादा और बड़े फॉलोअर्स की संख्या बताते हुए इसके लिए धन्यवाद भी कहा।

गौरतलब है कि 2 करोड़ फॉलोअर्स की संख्या वाली भाजपा ट्विटर पर सिर्फ तीन व्यक्तियों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ट्विटर हैंडल को फॉलो करती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *