September 25, 2024

गुजरात जायंट्स बोलीं – मेडिकल क्लीयरेंस हासिल करने में नाकाम रहने के बाद टीम से बाहर किया डियांड्रा डॉटिन को

0

मुंबई
मुंबई इंडियंस के खिलाफ उद्घाटन महिला प्रीमियर लीग 2023 का शुरूआती मैच खेलने से पहले, गुजरात जायंट्स ने घोषणा की थी कि वेस्ट इंडीज की बड़ी हिटर डियांड्रा डॉटिन को बाहर कर दिया गया है और आयरलैंड में जन्मी आस्ट्रेलियाई आलराउंडर किम गार्थ को डॉटिन की जगह लिया गया है।

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया जब डियांड्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर लिखा, गेट वेल सून अगर मैं पूछूं तो क्या होगा? बाद में, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मैं वास्तव में सभी संदेशों की सराहना करती हूं, लेकिन सच कहूं तो मैं अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हूं।

अब, गुजरात ने रविवार को पुष्टि की थी कि डियांड्रा मौजूदा डब्ल्यूपीएल सीजन के लिए अपनी टीम का हिस्सा नहीं होगी, क्योंकि टीम टूर्नामेंट के लिए समय पर मेडिकल क्लीयरेंस हासिल नहीं कर पाई थी। उन्होंने कहा, डियांड्रा एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और फ्रेंचाइजी के लिए खरीदी गई एक अद्भुत खिलाड़ी हैं। दुर्भाग्य से, हम इस सीजन के लिए निर्धारित समय सीमा से पहले मेडिकल क्लीयरेंस प्राप्त करने में असमर्थ थे। इस तरह की क्लीयरेंस डब्ल्यूपीएल में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों के लिए आवश्यक है।

हम उनकी जल्द ही मैदान पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, उसकी मेडिकल रिपोर्ट की मंजूरी के अधीन, वह आगामी सीजन में गुजरात जायंट्स टीम का हिस्सा होगी। गुजरात ने मुंबई में पिछले महीने हुई डब्ल्यूपीएल प्लेयर नीलामी में डियांड्रा को 60 लाख रुपये में खरीदा था। टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस से 143 रन की करारी शिकस्त झेलने के बाद गुजरात रविवार शाम को डीवाई पाटिल स्टेडियम में यूपी वारियर्ज के खिलाफ वापसी करने की कोशिश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *