September 26, 2024

इश्‍क में धोखा, घर बुलाकर दे कराया नशा; फिर 5 साल तक करता रहा ये गंदी हरकत

0

 लखनऊ

राजधानी लखनऊ में एक लड़की ने अपने मंगेतर पर परिवारीजनों से मिलवाने के बहाने घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाने और फिर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि वह कुछ दिन में निकाह होने की बात कहकर पांच साल तक दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान गर्भपात भी करवा दिया। अब वह निकाह की बात पर जान से मारने की धमकी देता है। मड़ियांव पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी पल्टन छावनी निवासी अजहरूद्दीन उर्फ अजहर के साथ तय हुई थी। कुछ दूरी पर घर होने से वह अजहर की मां और बहन से मिलने उसके घर जाती थी। इसी बीच अजहर ने फोन कर मां और बहन से मिलवाने के लिए बुलवाया। वह घर पहुंची तो अजहर अकेले था। वहां कोल्ड्रिंक पीने के कुछ देर बाद वह बेसुध हो गई। बेहोशी की हालत में अजहर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर इसका विरोध किया तो कुछ दिन में शादी होने की बात कहकर चुप करा दिया। इसके बाद निकाह होने की बात कहकर पांच वर्ष तक दुष्कर्म किया। विरोध पर जमकर पिटाई कर दी। इंस्पेक्टर मड़ियांव के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर आरोपित अजहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

शादी का झांसा देकर पांच साल तक किया दुराचार
शादी का झांसा देकर पांच साल तक लिव इन रहकर दुष्कर्म किया। अब आरोपित शादी के दबाव पर धमका रहा है। इन्दिरानगर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। पीड़िता के मुताबिक टिकारी निवासी अतुल प्रजापति से पांच वर्ष पहले उसकी मुलाकात हुई थी। कुछ समय बाद दोनों लिव इन में रहने लगे। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। विरोध जताने पर सभी ने मिलकर उसकी पिटाई कर घर से निकाल दिया। शादी की बात पर आरोपित अतुल जान से मारने की धमकी देता है। इंस्पेक्टर इंदिरानगर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed