September 27, 2024

यूपी के मैनपुरी में रिटायर फौजी को गोली मारने का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

0

 मैनपुरी

मैनपुरी में कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम अंगोथा में आलू के खेत से निकलने के विवाद में रिटायर फौजी को गांव के ही युवक ने गोली मार दी। गोली लगने से फौजी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा किया औऱ उसे जेल भेजा दिया।

घटना बुधवार सुबह की है। अंगोथा निवासी रिटायर फौजी मुरारी लाल भदौरिया का गांव के ही अजीत चौहान से खेतों से निकलने को लेकर विवाद हो गया। दोनों में मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान अजीत का भाई रंजीत चौहान वहां पहुंचा और उसने फौजी को निशाना बनाकर तमंचे से गोली मार दी। गोली लगते ही फौजी घायल होकर गिर पड़ा। शोरगुल होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और घायल फौजी को लेकर जिला अस्पताल आए। घटना की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी अजीत उसके भाई रंजीत के खिलाफ जानलेवा हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने गोली मारने वाले रंजीत को गिरफ्तार भी कर लिया।

वायरल वीडियो की पुलिस कर रही जांच
अगौथा में दो पक्षों में हुई मारपीट और गोली मारने की घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में फौजी और युवक के बीच मारपीट हो रही है। इसी बीच एक युवक वहां तमंचा लेकर पहुंचा और उसने फौजी को निशाना बनाकर गोली मार दी। यह वीडियो पुलिस के पास भी पहुंच गया है। मैनपुरी के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुकदमा भी दर्ज हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *