September 27, 2024

प्रेम जाल में फंसाकर भगा ले गया लड़की, ऐसा सच आया सामने की लौट आई घर, दादी ने किया केस

0

 गोरखपुर

यूपी के गोरखपुर में एक लड़के ने प्रेम जाल में लड़की को फंसाकर घर से भगा लिया लेकिन फिर लड़की के सामने एक ऐसा सच सामने आया कि लड़की वापस अपने घर लौट आई और वहीं लड़की की दादी ने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लड़की के घर वालों से लड़के पर अपहरण का केस दर्ज करवाया है।

मामला गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र का है। लड़की की दादी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी पोती 25 फरवरी को घर से गहने, कपड़े और मोबाइल लेकर चली गई थी। उसे बहुत ढूंढा नहीं मिली। खोज के दौरान जानकारी मिली की उसकी दूसरी पोती और घर से गई लड़की की बहन वहीं पड़ोस में रहती है। उसके घर में रहने वाला रफीक खान लड़की को कहीं लेकर चला गया है। इसके आधार पर पुलिस ने दादी की तहरीर पर कपटपूर्ण आशय से अपहरण का केस दर्ज किया। पुलिस ने मामले की जांच की।
 
पुलिस को पता चला कि लड़का शादीशुदा है। वहीं घर से गई लड़की को भी इस बात की जानकारी हुई और लड़के के पहले से शादीशुदा होने की बात पता चलने पर लड़की अपने घर वापस आ गई। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक थाना शाहपुर ने बताया कि रफीक पहले से शादीशुदा है। खुद को अविवाहित बता उसने युवती से जान पहचान बढ़ाई थी। शादी करने का झांसा देकर अपने घर ले गया तो भेद खुल गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *