September 27, 2024

अलीगढ़ में मां ने खुद खाया जहर, फिर दोनों बेटियों को खिला दिया, तीनों की मौत

0

अलीगढ़

अलीगढ़ में महिला ने अपनी दोनों बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली। पुलिस की मानें तो तीनों की जहरीला पदार्थ खाने से हुआ है। उसके पति की बीमारी के चलते पहले ही मौत हो चुकी थी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

कोतवाली नगर क्षेत्र के इस्लाम नगर में हुई इस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। नगीना पत्नी स्व: खलील खा निवासी 16 फुटा रोड इस्लाम नगर थाना कोतवाली उम्र करीब 55 वर्ष, 18 वर्ष की बानो पुत्री स्वर्गीय खलील खान और 17 वर्ष की पाकी पुत्री स्वर्गीय खलील खान के शव पड़े मिले। पुलिस को मौके से संदिग्ध वस्तु पॉलिथीन के अंदर मिली है। पुलिस ने मृत्यु का सही कारण जानने के लिए मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया, जिसने जांच के लिए नमूने लिए और के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

थाना प्रभारी कोतवाली ने बताया कि मृतक नगीना नशा आदि करती थी, जिससे उसकी तबीयत अत्यधिक खराब रहती थी। मृतका व उसकी पुत्रियां किराए के मकान में रहती थी। अत्यधिक तबीयत खराब रहने के कारण नगीना ने परेशान होकर स्वयं व अपनी दोनों पुत्रियों को खाने में विषैला पदार्थ खिला दिया, जिस कारण उपरोक्त तीनों की मृत्यु हो गई है। शवों को मोर्चरी भेज दिया है। एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी ने बताया कि फिलहाल किसी के भी द्वारा कोई भी तहरीर थाने पर प्रस्तुत नहीं की गई है। पुलिस की जांच अभी जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *