September 28, 2024

शुभांगी की टूटी शादी:19 साल बाद पति से अलग हुईं

0

मुंबई

भाबी जी घर पर हैं फेम शुभांगी अत्रे अपने पति पीयूष पूरे से अलग हो गई हैं। शुभांगी ने टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती हैं। शुभांगी और पीयूष ने शादी के 19 साल पूरे होने ने बाद अलग होने का फैसला लिया है। शुभांगी ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा- पीयूष और मैंने हमारे रिश्ते को बनाए रखने की बहुत कोशिश की। हम पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं। एक-दूसरे के लिए इज्जत, प्यार, विश्वास और दोस्ती किसी भी शादी को बनाए रखने के लिए जरुरी है।

बहुत कोशिशों के बाद अब हमने अलग होने का फैसला लिया है। शुभांगी बोलीं – जब हमें ये महसूस हुआ कि हम साथ में खुश नहीं हैं तब हमने अलग होने का फैसला लिया। हम एक-दूसरे को स्पेस देकर अपनी-अपनी जिंदगी और करियर पर फोकस करेंगे। ये फैसला लेना काफी मुश्किल था। अब भी मुश्किल है। मेरी फैमिली मेरी टॉप प्रायोरिटी है पर कभी-कभी चीजें इतनी बिगड़ जाती हैं कि उन्हें सुधारना आसान नहीं होता। जब इतनी लंबी शादी टूटती है, तो ये आपको मन से भी तोड़ देती है। मैं इस फैसले से खुश नहीं हूं लेकिन हमें आगे बढ़ना होगा।

मुश्किल वक्त हमें कीमती सबक सिखा देता है। पेशे से पीयूष डिजिटल मार्केटर हैं। इनकी 18 साल की बेटी भी है। बेटी आशी के बारे में शुभांगी बोलीं – आशी को मां-बाप दोनों का पूरा प्यार मिलना चाहिए। पीयूष हर संडे आशी से मिलने आते हैं। मैं नहीं चाहती कि आशी अपने पापा का प्यार मिस करे। शुभांगी अत्रे ने अपने करियर की शुरूआत 2006 में ‘कसौटी जिंदगी की’ टीवी सीरियल से की थी। शुभांगी ने ‘कस्तूरी’, ‘चिड़िया घर’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। 2016 में उन्होंने ‘भाबीजी घर पर हैं’ में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था और तब से वो अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *