September 28, 2024

दीपिका पादुकोण ऑस्कर 2023 के लिए अमेरिका हुईं रवाना

0

मुंबई

ऑस्कर 2023 में चंद दिन बाकी है। 13 मार्च 2023 को ये आयोजित होने वाला है। इस साल ये प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो इंडिया के लिए भी बेहद खास है। 95वें ऑस्कर में दीपिका पादुकोण को बड़ी जिम्मेदारी मिली है वह प्रेजेंटर की भूमिका निभाने वाली है। अब वो घड़ी आ गई है जब दीपिका पादुकोण भारत से अमेरिका के लिए रवाना हो गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें जाता देखा गया। एक्ट्रेस को देखते ही फैंस काफी एक्साइटिड हो गए। सभी एक्ट्रेस को ऑस्कर 2023 में देखने के बरकरार है। बता दें एस एस राजामौली की आरआरआर भी ऑस्कर 2023 की रेस में शामिल है।

मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण  नजर आईं। इस दौरान उनका बॉसी लुक देखने को मिला। खास बात ये थी कि पति रणवीर सिंह दीपिका को खुद एयरपोर्ट पर छोड़ने आए। फैंस तो रणवीर को देखकर कहने लगे कि वह बेस्ट हस्बैंड हैं जो हर बार वाइफ के साथ खड़े रहते हैं। हालांकि रणवीर गाड़ी से बाहर नहीं आए। मगर उन्हें गाड़ी में पपाराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने पपाराजी को पोज दिए और बड़ी सी स्माइल के साथ ऑस्कर के लिए रवाना हुई।

ऑस्कर 2023 क्यों भारत के लिए है खास
इस बार तीन वजहों से ऑस्कर बेहद खास होने वाला है। पहला तो ये कि आरआरआर के नाटू नाटू गाने को नॉमिनेशन मिला है। नाटू नाटू की धूम पहले भी कई इंटरनेशनल अवॉर्ड में रही। दूसरी वजह ये है कि फीचर फिल्म की कैटगरी में भी दो फिल्में नॉमिनेट हुई है। तीसरी और सबसे खास वजह ये है कि दीपिका पादुकोण ऑस्कर नाइट की प्रजेंटर के रूप में पेश होंगी।

ऑस्कर 2023 तारीख, कब और कैसे देखें
अमेरिका के समय के मुताबिक ऑस्कर 12 मार्च 2023 रात आठ बजे पब्लिश होगा मगर भारत समय अनुसार 13 मार्च सुबह 5 बजे इस अवॉर्ड को देख सकते हैं। ऑस्कर रेड कारपेट प्रेस शो शाम 6.30 बजे से शुरू होगा। दर्शक ऑस्कर अवॉर्ड्स को Oscars.org के साथ साथ YouTube TV, और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आसानी से देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed