September 28, 2024

राम चरण और उपासना को प्रियंका ने घर पर किया इनवाइट, फोटो हो रही है वायरल

0

इन दिनों हर तरफ ऑस्कर का शोर मचा हुआ है। इस साल का एकेडमी अवॉर्ड भारतीयों के लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि एसएस राजामौली की फिल्म RRR के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेट किया गया है। ऐसे में सभी की नजरें ऑस्कर पर टिकी हुई हैं। इन सबके बीच राम चरण से लेकर जूनियर एनटीआर तक, सभी अमेरिका पहुंच चुके हैं। वहां रह रहीं प्रियंका चोपड़ा ने सभी के लिए ग्रैंड पार्टी होस्ट की। इनमें प्रीति जिंटा से लेकर जैकलीन फर्नांडिस तक नजर आईं। सिर्फ यही नहीं, प्रियंका ने अपने लॉस एंजेलिस वाले घर में राम चरण और प्रेग्नेंट उपासना को इनवाइट किया और पति निक जोनस की फैमिली से भी मिलवाया। अब ये सारी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जो Priyanka Chopra के लॉस एंजेलिस वाले घर की है। इसमें प्रियंका के अलावा उनकी मां मधु चोपड़ा, सास डेनिस मिलर जोनस और ससुर पॉल केविन, साउथ एक्टर राम चरण और उनकी प्रेग्नेंट वाइफ उपासना पोज देते हुए फोटो क्लिक करा रहे हैं। जाहिर है कि प्रियंका ने राम चरण और उपासना को अपने घर पर इनवाइट किया था।

ट्विटर पर और भी फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें प्रियंका चोपड़ा, Ram Charan और उनकी वाइफ उपासना एक साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। तीनों को साथ में देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

प्रियंका और राम चरण के फैंस ने उनकी 10 साल पुरानी फोटो खोज निकाली है और आज वाली फोटो के साथ कोलाज बनाकर शेयर कर रहे हैं। उनका कहना है कि दोनों स्टार्स साथ में बेहद अच्छे लगते हैं।

प्रियंका चोपाड़ा की प्री-ऑस्कर पार्टी में प्रीति जिंटा, जैकलीन फर्नांडिस, मलाला युसुफ़ज़ई सहित और भी कई सितारे शामिल हुए थे। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की कई फोटोज शेयर की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *