September 29, 2024

अनुपम खेर हाथ जोड़े पहुंचे कालीघाट, दोस्त के लिए मांगी दुआ

0

नई दिल्ली
बॉलीवुड सुपरस्टार अनुपम खेर इन दिनों सतीश कौशिक के अचानक हुए निधन से स्तब्ध हैं। सतीश कौशिक अनुपम खेर के खास दोस्तों में से एक थे। इस बीच अनुपम खेर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। जहां वो हाथ जोड़े कोलकाता के कालीघाट मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हैं। वीडियो क्लिप में अनुपम खेर सतीश कौशिक के बारे में बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

कोलकाता के कालीघाट मंदिर पहुंचे अनुपम खेर
अनुपम खेर इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रविवार को भी एक्टर ने उनके फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो कोलकाता के कालीघाट मंदिर में दर्शन करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने इसके कैप्शन में लिखा, 'आज कोलकाता के महान कालीघाट मंदिर में मां काली के दर्शन करके मन कृतार्थ हुआ। देश की अखंडता और आप सबके लिए प्रार्थना की। मेरे दोस्त सतीश कौशिक की आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना की। देश के मंदिरों का इतिहास अद्भुत है! जय माँ काली!'

सतीश कौशिक की मौत से दुखी अनुपम खेर
अनुपम खेर सतीश कौशिक के काफी करीब थे। सतीश की मौत की खबर भी अनुपम खेर ही सोशल मीडिया पर दी थी। सतीश कौशिक की मौत के बाद से अनुपम काफी दुखी हैं। सोशल मीडिया पर अनुपम के कई वीडियो सामने आए जिसमें वो रोते नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने भी उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए। बता दें कि अनुपम खेर और सतीश कौशिक 45 साल से दोस्त थे। दोनों ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ाई भी साथ में की थी। जिसके बाद दोनों कुछ फिल्मों में भी साथ मिलकर लोगों को हंसाते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *