September 29, 2024

एक्ट्रेस सीमा पहवा बोली लड़कियों के हाथ में सिगरेट अच्छी लगती है……

0

मुंबई

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सीमा पाहवा (Seema Pahwa) इन दिनों अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में है। सीमा हिंदी सिनेमा की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अहम भूमिका निभाई हैं। आज वह इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं।

लड़कियों के हाथ में है सिगरेट पसंद

एक्ट्रेस से एक इंडटव्यू में पूछा गया है कि क्या धूम्रपान करती हैं। इसपर एक्ट्रेस ने हैरान करने वाला जवाब दिया। एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं धूम्रपान नहीं करती, लेकिन ऐसी लड़कियां पसंद हैं। मुझे पता नहीं क्यों लड़कियों के हाथ में सिगरेट बहुत अच्छी लगती है। जब वे धूम्रपान करते हुए बात करती हैं तब वह विजुअल मुझे बहुत अच्छा लगता है। उनकी आवाज भी बेस में चली जाती है। मुझे लड़कियों के हाथ में सिगरेट अच्छी लगती है।

जब पर्स में रखने लगी सिगरेट का पैकेट

इस बीच सीमा ने बताया कि एक समय ऐसा था कि उन्हेंने अपने पर्स में सिगरेट के पैकेट रखने का शौक चढ़ गया था। पता नहीं उन दिनों कौन सी थी, जिसमें लॉन्ग की खुशबू आती थी। उसका मैंने पैकेट रखना शुरू कर दिया था पर्स में ताकि जब मैं पर्स खोलूं तो गिरे और लोगों को लगे कि कोई बात है मुझमें। मैं बांट दिया करती थी लड़कों में जो भी साथ थे मेरे. एक-दो कश लिए, लेकिन कुछ मजा नहीं आया।

टीवी से की थी करियर की शुरुआत

वर्क फ्रंट की बात करें सीमा पाहवा पिछली बार फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आई थी। सीमा पहवा को टीवी की दुनिया में पहचान दूरदर्शन के हम लोग से मिली थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में कई बेहतरीन किरदार निभाए। टीवी शो 'हिप हिप हुरे' में उनकी भूमिका के लिए उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली थी। इस शो में उन्होंने मजहर की एक मां की भूमिका निभाई।

टीवी की दुनिया के अलावा सीमा कई बेहतरीन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिनमे बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, दम लगा के हईशा, आल इज वेल आदी शामिल है। एक्ट्रेस को 63 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान की फिल्मों के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए दो बार नामित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *