September 29, 2024

दीपिका पादुकोण का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

0

13 मार्च की सुबह देशवासियों के लिए गुड न्यूज लेकर आई। जिस एकेडमी अवॉर्ड पर पिछले कई दिनों से लोगों की नजरें टिकी हुई थीं और एक उम्मीद बंधी हुई थी, वो उम्मीद, वो सपना आज पूरा हो गया। एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' गाने को आखिरकार ऑस्कर मिल ही गया। मानों विदेशी जमीन पर भारत का तिरंगा लहरा उठा। ये हर भारतीय के लिए खुशी और गर्व का पल था। शायद लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में बैठी दीपिका पादुकोण भी कुछ ऐसा ही महसूस कर रही होंगी। इसीलिए वो अपने आंसुओं को रोक नहीं सकीं। जब स्टेज पर म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरवानी ऑस्कर ले रहे थे, तब इधर दीपिका की आंखें खुशी से नम हो गईं। अब ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर RRR के सॉन्ग 'नाटू नाटू' को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में ऑस्कर मिला। अवॉर्ड लेने के लिए म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरवानी स्टेज पर गए। उन्होंने मंच पर खड़े-खड़े ही नया गाना बना दिया। अनोखे अंदाज में सभी का आभार व्यक्त किया। उनकी स्पीच के बीच में एक झलक Deepika Padukone की भी दिखाई गई, जिसमें उनकी आंखों में आंसू और गर्व, एकसाथ नजर आया।

इससे पहले दीपिका पादुकोण ने स्टेज पर जाकर RRR और 'नाटू नाटू' गाने के बारे में बताया। जब वो स्पीच दे रही थीं, तब खूब ताली बज रही थी और बीच-बीच में हूटिंग भी हो रही थी। ये क्रेज देख दीपिका भी खुशी से फूले नहीं समा रही थीं।

दीपिका की स्पीच के बाद ऑस्कर के मंच पर 'नाटू नाटू' गाने पर लाइव परफॉर्मेंस भी हुई। एमएम कीरवानी के बड़े बेटे और सिंगर काल भैरव और राहुल सिप्लीगंज की धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद ऑडिटोरियम में मौजूद लोगों ने स्टैंडिंग ओवेशन भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *