September 29, 2024

अंजलि अरोड़ा ने एक नया वीडियो शेयर करके सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा

0

इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा खूब चर्चा में रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं बीतता, जब लोगों का ध्यान उनपर नहीं जाता। कभी वो स्टनिंग फोटोज शेयर कर देती हैं तो कभी धमाकेदार वीडियो, और फिर सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार 'काचा बादाम' एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर लोगों की डिमांड पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कुछ ऐसा फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं कि लोगों ने अपना सिर पीट लिया। यूजर्स उन्हें पूरे कपड़े पहनने की नसीहत तक देने लग गए। क्या आपने देखा उनका ये नया वाला वीडियो?

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। इसमें वो क्रॉप टॉप, स्कर्ट और लॉन्ग बूट्स में नजर आ रही हैं और अलग-अलग पोज देकर जलवे बिखेर रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ऑन डिमांड।

यूजर्स को पसंद नहीं आया ये अंदाज
इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भद्दे-भद्दे और बेहूदे कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया, 'कपड़े तो पूरे पहन लो।' दूसरे ने लिखा- 'बकवास है।' यानी बहुत सारे लोगों को अंजलि का ये अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है।

इस वीडियो के बाद अंजलि ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें पोल्का डॉट ड्रेस में वो बला की खूबसूरत दिख रही हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर अंजलि की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। 12.4 मिलियन लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *