September 29, 2024

टीवी सीरीज CID के प्रोड्यूसर और मेकर प्रदीप उप्पूर ने इस दुनिया को कहा अलविदा

0

ग्लैमर वर्ल्ड से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। पहले एक्टर सतीश कौशिक का निधन हुआ था। और अब पॉपुलर टीवी सीरीज CID के मेकर प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर भी गुजर गए हैं। बताया जा रहा है कि वह कैंसर से पीड़ित थे और सिंगापुर में उन्होंने अंतिम सांस ली है। सीआईडी के एसीपी प्रद्युम्न उर्फ शिवाजी साटम ने अपने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को फैन्स के साथ साझा किया है, जिसके बाद उन्हें सब श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले CID ने कई सालों तक दर्शकों को एंटरटेन किया है। और लोगों को उम्मीद भी थी कि ये दोबारा पर्दे पर वापसी करेगा लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हुआ। इसी बीच इसके प्रोड्यूसर का निधन हो गया। एसीपी प्रद्युम्न उर्फ शिवाजी साटम ने इस न्यूज को शेयर करते हुए लिखा- सीआईडी के पिलर और मेकर प्रदीप उप्पूर… हमेशा मुस्कुराने वाला प्यारा दोस्त, ईमानदार और स्पष्टवादी, दिल से बहुत उदार… मेरे जीवन का एक लंबा अद्भुत अध्याय आपके जाने से समाप्त हो गया है… लव यू और मिस यू दोस्त।

CID के डॉक्टर ने भी किया रिएक्ट
शिवाजी साटम के अलावा CID एक्टर नरेंद्र गुप्ता ने भी प्रदीप के निधन पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने लिखा है- ये बहुत ही हैरान करने वाली खबर है। मेरा इनसे लंबे समय तक एक गहरा रिश्ता था। क्या कमाल के इंसान थे ये। प्रदीप भाई आपकी आत्मा को शांति पहुंचे। मैंने आज अपने जीवन के एक हिस्सो के खो दिया है।

कौन थे प्रदीप उप्पूर?
बता दें कि प्रदीप की आखिरी फिल्म ‘नेल पॉलिश’ थी जो कि दो साल पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हुई थी। प्रदीप टीवी इंडस्ट्री के जाना-माना नाम थे। उन्होंने टीवी के कई ऑफ बीट शोज को प्रोड्यूस किया है। इन्होंने आहट, सीआईडी के अलावा सुपकॉप्स वर्सेज सुपरविलेन्स से लेकर सतरंगी ससुराल तक को प्रोज्यूस किया है। साथ ही फिल्में भी बनाई हैं। इनके जाने से इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *