September 29, 2024

दुबई से मिलने आई एयर होस्टेस को बॉयफ्रेंड ने मारा? पुलिस ने दर्ज किया केस

0

बेंगलुरु

बेंगलुरु के कोरामंगला में चौथी मंजिल की बालकनी से गिरकर एयरहोस्टेस की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने एयरहोस्टेस के बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि शुक्रवार की रात अर्चना धीमान (28 साल) की मौत हो गई थी। अर्चना दुबई से फ्लाइट से बेंगलुरु पहुंची थीं और अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई थीं। बॉयफ्रेंड का नाम आदेश है। आरोपी ने ही पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी। घटना के वक्त वह फ्लैट में ही मौजूद था।

घटना के तीन दिनों के बाद पुलिस ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज किया है। आदेश एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। अर्चना के पिता ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। डीसीपी साउथ ईस्ट सीके बाबा ने कहा कि आदेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। अर्चना के परिवार को अंदेशा है कि आदेश ने उसकी हत्या की है।

पुलिस ने कहा कि अर्चना और आदेश एक डेटिंग साइट पर मिले थे और पिछले 6 महीने से रिलेशनशिप में थे। अर्चना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थीं और एक जानीमानी एयरलाइन कंपनी में काम करती थीं। वहीं आदेश केरल का रहने वाला है और बेंगलुरु में काम करताहै। पुलिस ने पहले कहा था कि अर्चना बालकनी की ओर जा रही थीं। पैर फिसलने की वजह से वह गिर गई।

अधिकारियों का कहना है कि घटना कोरामंगला के रेणुका रेजिडेंसी में हुई थी। अर्चना के शव को जांच के लिए सेंट जॉन अस्पताल भेज दिया गया था। डीसीपी ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *