September 29, 2024

पीएम मोदी से JDU के ललन सिंह का सवाल, क्या 2024 का चुनाव CBI-ED लड़ेगी? भाजपा मुक्त होगा देश, जनता सब देख रही

0

पटना

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारी के साथ जुबानी जंग भी ते हो गई है। लैंड फॉर जॉब स्कैम में लालू परिवार पर सीबीआई और ईडी की रेड के बाद से वार-पलटवार का दौर तेज हो गया है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या 2024 का चुनाव वास्तव में सीबीआई और ईडी लड़ेगी। ललन सिंह ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा, और कहा कि क्या 2024 का चुनाव वास्तव में सीबीआई और ईडी लड़ेगी? हो सकता है.. क्योंकि आपकी सरकार ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौजवानों को  रोज़गार देने के बदले नियुक्ति पर रोक लगायी। और महंगाई पर चर्चा न हो इस से ध्यान भटकाने की भरपूर कोशिश हो रही है।देश की जन शक्ति सब देख रही है। 2024 में जनता जवाब देगी…देश भाजपा मुक्त होगा।
 

पूर्वाग्रह से ग्रसित है केंद्र सरकार
आपको बता दें ललन सिंह ने केंद्र सरकार को पूर्वाग्रह से ग्रसित करार दिया है। और कहा कि जब तक बीते 5 सालों तक जदयू बीजेपी के साथ थी। तब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। और जैसे ही महागठबंधन के साथ आई। वैसे ही बीजेपी ने केंद्रीय जांच एजेंसियों को एक्टिव कर दिया। साल 2015 की याद दिलाते हुए ललन सिंह ने कहा कि जब महागठबंधन में 3 दल तब पीएम मोदी ने बिहार में 40 से ज्यादा जनसभाएं की थी। लेकिन क्या नतीजा आया था। सबको मालूम है। अब तो महागठबंधन में 7 दल हैं। 2024 में भाजपा की और भी बुरी दुर्गति होने वाली है। जनता सब देख रही है। देश भाजपा मुक्त होगा।

जांच एजेंसियों की रडार पर लालू परिवार
आपको बता दें लैंड फॉर जॉब स्कैम में लगातार लालू यादव के परिवार से पूछताछ हो रही है। सबसे पहले राबड़ी देवी और फिर लालू यादव से सीबीआई ने 5 घंटे की मैराथन पूछताछ की थी। और फिर तेजस्वी यादव और उनकी बहनों के घरों पर ईडी ने रेड की थी। यही नहीं लालू के करीबियों समेत देशभर में 24 ठिकानों पर छापेमारी की थी। जिसमें 600 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति अपराधिक आय बताई गई थी । सीबीआई और ईडी की रेड पर बिहार में सियासत गर्म है। बीजेपी जहां महागठबंधन पर हमलावर है तो वहीं आरजेडी और जदयू भी जवाब देने में पीछे नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *